1. home Home
  2. state
  3. up
  4. agra
  5. laddu gopals broken hand twin reached the district hospital

लड्डू गोपाल का टूटा हाथ जुड़वाने अस्पताल पहुंचे पुजारी, डॉक्टर ने किया प्लास्टर

मंदिर के एक पुजारी लड्डू गोपाल को लेकर जिला अस्पताल पहुंच गया और डॉक्टर से लड्डू गोपाल के टूटे हुए हाथ का प्लास्टर करने की जिद करने लगा जिस पर हिंदू संगठनों ने आकर पुजारी का साथ दिया और डॉक्टर से लड्डू गोपाल के हाथ का प्लास्टर कराया।

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
मूर्ति के साथ पुजारी
मूर्ति के साथ पुजारी
प्रभात खबर

आगरा. जिले में आज एक अजीब मामला देखने को मिला. जिसमें एक पुजारी लड्डू गोपाल की एक मूर्ति जिसका हाथ टूटा हुआ था उसे जिला अस्पताल में इलाज के लिए लेकर आ गया. पुजारी ने डॉक्टरों से लड्डू गोपाल को जल्दी ही भर्ती करने के लिए कहा और डॉक्टरी पर्चा भी बनवा लिया. पहले तो डॉक्टर को कुछ भी समझ में नहीं आया लेकिन उसके बाद फिर डॉक्टर ने हिंदू संगठन के विरोध और पुजारी की भावनाओं को देखकर लड्डू गोपाल का इलाज करना शुरू कर दिया. इस दौरान मौके पर तमाम लोगों की भीड़ जुट गई जिसके बीच पुजारी घबराहट की वजह से बेहोश होकर जमीन पर गिर गया.

दरअसल आपको बता दें शुक्रवार को सुबह पुजारी लेख सिंह जिला अस्पताल में दौड़ते हुए पहुंचे. बदहवास हालत में पुजारी के हाथ में लड्डू गोपाल की एक मूर्ति थी. जिसके लिए उन्होंने जिला अस्पताल में एक डॉक्टरी पर्चा बनवाया और लड्डू गोपाल को भर्ती करने के लिए डॉक्टर के पास ले गए. लेकिन डॉक्टरों ने पुजारी के लड्डू गोपाल को भर्ती करने से मना कर दिया, जिसके बाद पुजारी अस्पताल में बदहवास होकर इधर-उधर भटकने लगा.

कैसी भी यह मामला जिले के हिंदू संगठनों को पता चल गया जिसके बाद वह सभी अस्पताल में पहुंच गए और पुजारी की मदद में जुट गए. अखिल भारत हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं ने लड्डू गोपाल को अस्पताल में ना भर्ती करने के कारण हंगामा करना शुरू कर दिया. जिसके बाद अस्पताल के सीएमएस अशोक अग्रवाल मौके पर पहुंचे और लड्डू गोपाल की मूर्ति को अपने साथ लाकर जांच पड़ताल करने लगे. जिसके बाद उन्होंने मूर्ति के टूटे हुए हाथ का प्लास्टर कर दिया.

जिला अस्पताल के सीएमएस केके अग्रवाल ने बताया एक पुजारी लड्डू गोपाल की अष्टधातु की मूर्ति जिला अस्पताल में लेकर आया था, जिसका एक हाथ टूट गया था. पुजारी की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए और उसके बार-बार जिद करने पर लड्डू गोपाल के टूटे हुए हाथ की पट्टी की और प्लास्टर कर पुजारी को वापस भेज दिया.

वहीं अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय जाट ने बताया कि जब उन्हें इस मामले की जानकारी हुई तो वह अपने कार्यकर्ताओं के साथ जिला अस्पताल पहुंच गए. पुजारी को बदहवास स्थिति में देखकर उन्होंने डॉक्टर से मूर्ति का प्लास्टर करने की बात कही. जिसके बाद कार्यकर्ताओं के विरोध और पुजारी की भावनाओं को ध्यान में रखकर डॉक्टर ने लड्डू गोपाल के हाथ का प्लास्टर कर दिया.

(रिपोर्ट:- राघवेंद्र सिंह, आगरा)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें