1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. agra
  5. jeweler kidnapped while returning home from shop in agra sht

Agra News: दुकान से घर लौट रहे ज्वैलर का अपहरण, व्यापारी ने खुद फोन कर दी जानकारी, तलाश में जुटी पुलिस

आगरा में बाइक से अपने घर लौट रहे सर्राफा कारोबारी के अपहरण की घटना सामने आई है. घटना की जानकारी मिलते ही आगरा पुलिस ने ज्वैलर की तलाश शुरू कर दी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
आगरा में दुकान से घर लौट रहे ज्वैलर का अपहरण
आगरा में दुकान से घर लौट रहे ज्वैलर का अपहरण
Prabhat khabar

Agra News: आगरा में शुक्रवार की देर रात बाइक से अपने घर लौट रहे सर्राफा कारोबारी के अपहरण की घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. घटना की जानकारी मिलते ही आगरा एसएसपी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए. जानकारी के मुताबिक, बदमाश व्यापारी को गाड़ी से अगवाकर ले गए हैं. उनके पास आभूषण से भरा एक बैग भी था.

फोन पर दी अपने अपहरण की जानकारी

दरअसल, थाना इरादत नगर के वृथला गांव के निवासी छदमी लाल वर्मा पुत्र विशंभर दयाल वर्मा ज्वेलरी की दुकानों पर सोने चांदी के आभूषणों की सप्लाई करते हैं. शुक्रवार शाम जब वह बाइक से अपने घर वापस लौट रहे थे, तो सर्राफ़ छदमी लाल वर्मा के मोबाइल से ही जानकारी आई कि उनका अपहरण कर लिया गया है. परिजनों के मुताबिक, उन्होंने फोन पर हड़बड़ी में बताया. इसके बाद उनका नंबर बंद जा रहा है.

व्यापारी की तलाश में जुटी पुलिस

घटना की जानकारी पर मौके पर पहुंची पुलिस को सर्राफ़ की बाइक कटी पुल के पास पड़ी हुई मिली. सर्राफ़ के पास आभूषणों से भरा एक थैला भी था, बदमाश उसे भी अपने साथ ले गए हैं. मौके पर पहुंची आगरा एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने अपहृत सर्राफ़ का पता लगाने के लिए अग्रिम कार्यवाही शुरू कर दी है.

रिपोर्ट- राघवेंद्र गहलोत

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें