1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. agra
  5. inspector upasana yadav and nephew killed in road accident on agra lucknow expressway sht

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर इंस्पेक्टर उपासना यादव और भतीजे की मौत, सड़क हादसे में ही पति ने गंवाई थी जान

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर इंस्पेक्टर उपासना यादव और उनके भतीजे की मौत हो गई. अलीगढ़ से ट्रांसफर होकर कानपुर में अपनी नई पोस्टिंग पर जा रही थीं.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
सड़क हादसे में इंस्पेक्टर उपासना यादव की मौत
सड़क हादसे में इंस्पेक्टर उपासना यादव की मौत
FIle Photo

Mainpuri News: मैनपुरी जिले में आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर शनिवार की शाम को एक वाहन ने कार में टक्कर मार दी. जिससे कार सवार महिला इंस्पेक्टर और उनके भतीजे की मौके पर ही मौत हो गई. महिला पुलिसकर्मी अलीगढ़ से ट्रांसफर होकर कानपुर में अपनी नई पोस्टिंग पर जा रही थीं. इस दौरान लखनऊ एक्सप्रेस वे पर हादसा हो गया. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला इंस्पेक्टर और उनके भतीजे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, शनिवार शाम करीब 6 बजे करहल थाना क्षेत्र के लिए आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर स्थित माइलस्टोन 77 पर यह दर्दनाक हादसा हुआ. उत्तर प्रदेश पुलिस में जिला अलीगढ़ में तैनात महिला इंस्पेक्टर उपासना यादव अपनी हौंडा इमेज कार से भतीजे के साथ जा रहीं थी.

महिला इंस्पेक्टर अलीगढ़ से तबादला होने के बाद मथुरा से कानपुर ड्यूटी ज्वाइन करने जा रही थी. तभी रास्ते में एक वाहन ने उनकी कार में जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी तेज थी कि महिला इंस्पेक्टर की कार के परखच्चे उड़ गए. जिसमें घटनास्थल पर ही महिला इंस्पेक्टर और उनके भतीजे की मौत हो गई. प्राप्त जानकारी के अनुसार महिला इंस्पेक्टर उपासना यादव के पति भी पुलिस विभाग में तैनात थे. उनकी भी 1 साल पहले सड़क हादसे में मौत हो गई थी.

घटना की सूचना मिलते ही क्षेत्र पुलिस मौके पर पहुंच गई और दोनों के शव कार से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं. उनके घर वालों को सूचना दे दी. हादसा होने का मुख्य कारण क्या था अभी तक पुलिस पता नहीं लगा पाई है. फिलहाल, पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

रिपोर्ट- राघवेंद्र गहलोत

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें