1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. agra
  5. home minister amit shah wife sonal shah reached agra and visit taj mahal rkt

गृह मंत्री अमित शाह की पत्नी सोनल शाह पहुंची आगरा, परिवार संग किया ताज का दीदार

गृह मंत्री अमित शाह की पत्नी सोनल शाह आज शनिवार को अपने परिजनों के साथ ताजनगरी पहुंची. जहां सबसे पहले उन्होंने आगरा फोर्ट का दीदार किया. यहां के बाद शाम लगभग 4 बजे वे ताजमहल देखने पहुंची.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
गृह मंत्री की पत्नी पहुंची आगरा
गृह मंत्री की पत्नी पहुंची आगरा
प्रभात खबर

Agra News: गृह मंत्री अमित शाह की पत्नी सोनल शाह आज शनिवार को अपने परिजनों के साथ ताजनगरी पहुंची. जहां सबसे पहले उन्होंने आगरा फोर्ट का दीदार किया. आगरा फोर्ट का दीदार करने के बाद शाम लगभग 4 बजे वो ताजमहल देखने पहुंची. इसके बाद सोनल शाह ने शिल्पग्राम में चल रहे हुनर हाट का भी अवलोकन किया.

गृह मंत्री की पत्नी पहुंची आगरा
गृह मंत्री की पत्नी पहुंची आगरा
प्रभात खबर

बताते चलें कि अमित शाह की पत्नी सोनल शाह अपने परिवार के 8 सदस्यों के साथ आगरा आई हुई थी. आगरा के प्रमुख ऐतिहासिक स्मारकों का भ्रमण करने के बाद वह शाम लगभग 6 बजे हुनर हाट पहुंची. हुनर हाट में विभिन्न राज्यों से आए शिल्पियों की स्टॉलों का अवलोकन भी किया.

गृह मंत्री की पत्नी पहुंची आगरा
गृह मंत्री की पत्नी पहुंची आगरा
प्रभात खबर

वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड के सिंगर व कव्वाल अल्ताफ राजा भी आगरा में पहुंच चुके हैं. शिल्पग्राम में आयोजित हुनर हाट में सांस्कृतिक संध्या पर अल्ताफ राजा अपनी नज्म से समां बांधेंगे. उनकी विख्यात नज़्म ‘तुम तो ठहरे परदेसी’ गाने से अन्य मशहूर नजरों का पिटारा खुलेगा जिस पर वहां घूमने आए ताज नगरी वासी झूमने पर मजबूर होंगे.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें