1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. agra
  5. gst team raid gutka businessman in agra uttar pradesh news rkt

आगरा में GST की टीम ने गुटखा कारोबारी के ठिकानों पर डाली रेड, कंपनी के फोन और कंप्यूटर किए जब्त

उत्तर प्रदेश बुधवार को एक साथ कई गुटका कारोबारियों के यहां पर जीएसटी विभाग ने छापामार कार्रवाई की है. ताजनगरी आगरा में स्थित सरीन एंड सरीन ग्रुप पर भी जीएसटी टीम ने छापामार कार्रवाई शुरू की है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
आगरा में गुटखा कारोबारी के ठिकानों पर  रेड
आगरा में गुटखा कारोबारी के ठिकानों पर रेड
प्रभात खबर

Agra News: उत्तर प्रदेश बुधवार को एक साथ कई गुटका कारोबारियों के यहां पर जीएसटी विभाग ने छापामार कार्रवाई की है. ताजनगरी आगरा में स्थित सरीन एंड सरीन ग्रुप पर भी जीएसटी टीम ने छापामार कार्रवाई शुरू की है. जिले में स्थित करीब आधा दर्जन फैक्ट्री और गोदाम पर एक साथ कार्रवाई की गई है. सरीन एंड सरीन ग्रुप गोल्डमोहर गुटखा बनाने का काम करता है. गोल्ड मोहर आगरा और आसपास के तमाम जिलों में भारी मात्र में बिक्री किया जाता है.

आगरा में जीएसटी टीम ने गोल्ड मोहर गुटखा बनाने वाली फर्म सरीन एंड सरीन ग्रुप के फ्रीगंज स्थित कारखाने सहित करीब आधा दर्जन स्थानों पर एक साथ छापेमारी की है. सभी स्थानों पर जीएसटी की टीम दोपहर करीब 1 बजे पहुंची और कार्रवाई शुरू की. एक साथ छापेमारी से फैक्ट्री में मौजूद सभी लोगों में हड़कंप मच गया. वहीं टीम ने फर्म के सभी दस्तावेज कंप्यूटर और लैपटॉप को अपने कब्जे को ले लिया है. जीएसटी की टीम फर्म के मालिक और अन्य कर्मचारियों से पूछताछ कर रही है.

जीएसटी विभाग के एडिशनल कमिश्नर ग्रेड 1 ने बताया कि आगरा में सरीन एंड सरीन ग्रुप पर कार्रवाई चल रही है, उनका कहना है कि यह रूटीन जांच है. एक से अधिक स्थानों पर जांच चल रही है और जांच पूरी होने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी उसके बाद ही कुछ बताया जा सकता है. त्तर प्रदेश के कई गुटखा कारोबारियों के साथ आगरा में सरीन एंड सरीन ग्रुप पर जीएसटी विभाग द्वारा की गई छापामार कार्रवाई लंबी चल सकती है. आपको बता दें फैक्ट्री में पहुंची टीम स्टॉक और बिक्री का मिलान कर रही है. जिसमें काफी समय लग सकता है. वहीं अगर सूत्रों की मानें तो यह जांच गुरुवार रात तक भी चल सकती है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें