1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. agra
  5. fire in mi furniture showroom on bypass road at agra rkt

Agra News: एमआई के फर्नीचर शोरूम में लगी आग, लाखों का सामान हुआ राख

दिल्ली-आगरा बाईपास के किनारे नगला पदी क्षेत्र में स्थित एमआई के बहुमंजिला फर्नीचर शोरूम में अज्ञात कारणों की वजह से दोपहर 12 बजे धुँआ उठने लगा. शोरूम में मौजूद कर्मचारियों ने बेसमेंट से उठता हुआ धुआं देख शोर मचाना शुरू कर दिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
एमआई के फर्नीचर शोरूम में लगी आग
एमआई के फर्नीचर शोरूम में लगी आग
प्रभात खबर

Agra News: दिल्ली-आगरा बाईपास स्थित एमआई फर्नीचर शोरूम में भीषण आग लग गई. आग से पूरे इलाके में धुआं ही धुआं हो गया, जिसके चलते आसपास के लोगों में दहशत फैल गई और वह अपने घरों से बाहर निकलने लगे. घटना की सूचना मिलते ही क्षेत्रीय पुलिस व फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई और करीब 3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. फर्नीचर शोरूम में आग लगने से लाखों रुपए का नुकसान हो गया.

जिले में दिल्ली-आगरा बाईपास के किनारे नगला पदी क्षेत्र में स्थित एमआई के बहुमंजिला फर्नीचर शोरूम में अज्ञात कारणों की वजह से दोपहर 12 बजे धुँआ उठने लगा. शोरूम में मौजूद कर्मचारियों ने बेसमेंट से उठता हुआ धुआं देख शोर मचाना शुरू कर दिया. इसी दौरान थोड़ी देर में ही शोरूम में से आग की लपटें निकलने लगी. और तेजी से धुँआ बढ़ने लगा जिससे कर्मचारी दहशत में आ गए और शोरूम से बाहर निकल गए. कर्मचारियों ने तत्काल इसकी सूचना शोरूम स्वामी और क्षेत्रीय पुलिस को दी जिससे पुलिस मौके पर पहुंच गई.

पुलिस के घटनास्थल पर पहुंचने तक आग की लपटें अत्यधिक तेज हो चुकी थी. पुलिस ने तत्काल फायर ब्रिगेड को भी सूचना दे दी जिससे फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई और आग बुझाने में जुट गई. फायर ब्रिगेड द्वारा करीब 3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद शोरूम में लगी आग पर काबू पाया गया.

वहीं आग के चलते पुलिस ने आसपास की शोरूम और बिल्डिंग को खाली करा दिया था. जिससे कि आसपास के बिल्डिंग में अगर आग लगे तो उन लोगों को बचाया जा सके. एमआई के फर्नीचर शोरूम के मालिक राजन सहगल ने बताया कि शोरूम में करीब 40 कर्मचारी काम करते हैं. और अभी तक आग लगने का कारण पता नहीं चला है. हालांकि उनका कहना है कि आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट ही हो सकता है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें