1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. agra
  5. fire broke out in sofa warehouse near bjp office in agra

बीजेपी कार्यालय के पास सोफे के गोदाम में लगी आग, आसपास के एरिया में फैली दहशत

आगरा के कालिंदी प्लाजा में आज उस वक्त सनसनी फैल गयी, जब एक फर्नीचर के गोदाम में आग लग गयी. घटना की सूचना पर क्षेत्रीय पुलिस के साथ फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया,

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
सोफे के गोदाम में लगी आग
सोफे के गोदाम में लगी आग
Prabhat Khabar

Agra News. आगरा के एत्माद्दौला थाना क्षेत्र के कालिंदी विहार स्थित कालिंदी प्लाजा में अचानक से काला धुआं उठने लगा. आसपास में मौजूद लोग सकते में आ गए. बाहर जाकर देखा तो एक फर्नीचर के गोदाम में आग लगी थी. जिसकी वजह से धुआं निकल रहा था. इसी बिल्डिंग में बीजेपी के एत्मादपुर विधानसभा के प्रत्याशी डॉ. धर्मपाल का कार्यालय भी खुला हुआ है. घटना की सूचना पर क्षेत्रीय पुलिस के साथ फायर ब्रिगेड की गाड़ियां भी पहुंच गई और आग पर काबू पाने में लग गई.

जानकारी के अनुसार कालिंदी विहार में खत्ता घर के सामने कालिंदी प्लाजा नाम की एक 5 मंजिला बिल्डिंग है. इसमें तमाम तरह की दुकानें खुली हुई हैं. वहीं अभी कुछ दिन पहले इस बिल्डिंग में एत्मादपुर विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी डॉक्टर धर्मपाल का कार्यालय भी खुला है. दोपहर करीब 2:00 बजे प्लाजा के बेसमेंट में से धुआं निकलने लगा. जिससे आसपास के लोग भयभीत हो गए. उन्होंने मौके पर जाकर देखा तो बेसमेंट में स्थित घटिया निवासी ब्रजेश अग्रवाल फर्नीचर गोदाम में आग लग गई थी.

दरअसल बृजेश अग्रवाल का सोफे बनाने का काम है. ऐसे में गोदाम में सोफा के गद्दे और फॉम रखा हुआ था. जिसमें शार्ट सर्किट की वजह से आग लग गई और काला धुआं उठने लगा. कालिंदी प्लाजा की बिल्डिंग में अभी कुछ दिन पहले ही एत्मादपुर विधानसभा के प्रत्याशी डॉ. धर्मपाल के कार्यालय का उद्घाटन हुआ है. आग लगने के दौरान कार्यालय में भी तमाम लोग मौजूद थे. वहीं कार्यालय के बगल में एक दुकान में खाने का सामान बनाने के लिए सिलेंडर भी रखे हुए थे. जैसे ही कालिंदी प्लाजा में आग लगी, कार्यकर्ता भयभीत हो गए और उन्होंने दुकान से सिलेंडर भी बाहर निकाल लिए.

कालिंदी प्लाजा में आग की सूचना मिलते ही थाना एत्माद्दौला की पुलिस मौके पर पहुंच गई और फायर ब्रिगेड को सूचना दे दी. इसके बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर आ गई और किसी तरह से आग पर काबू पा लिया गया.

रिपोर्ट- राघवेंद्र सिंह गहलोत, आगरा

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें