1. home Home
  2. state
  3. up
  4. agra
  5. fire broke out in shoe sole manufacturing factory in agra sht

Agra News: जूते के सोल का दाना बनाने वाली फैक्ट्री से लगी भीषण आग, 5 घंटे की मशक्कत के बाद पाया आग पर काबू

आगरा के थाना जगदीशपुरा क्षेत्र की एक फैक्ट्री में सुबह तड़के आग लग गई. सूचना पर पुलिस और दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची. फायर ब्रिगेड ने कई घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
सोल फैक्ट्री में लगी आग
सोल फैक्ट्री में लगी आग
प्रभात खबर

Agra News: आगरा में एक फैक्ट्री में आज सुबह आग लग गई. फैक्ट्री में आग लगने से आसपास रहने वाले लोगों में दहशत फैल गई. आग की सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने कई घंटो की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. फिलहाल, फैक्ट्री में आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है.

फैक्ट्री में लगी भीषण आग

दरअसल, थाना जगदीशपुरा क्षेत्र के अवधपुरी स्थित पुलक विहार कॉलोनी में बबलू अग्रवाल की एक फैक्ट्री है. जहां जूते के सोल का दाना बनाया जाता है. आज सुबह तड़के इस फैक्ट्री में किन्हीं कारणों की वजह से आग लग गई, जिसके बाद फैक्ट्री में कई धमाके भी हुए. वहीं फैक्ट्री की पहली मंजिल पर मजदूरों के रहने के लिए घर बना हुआ है, जहां से मजदूरों की चीख-पुकार भी सुनाई दे रही थी.

स्थानीय लोगों ने दी सूचना

घटना के बाद आसपास रहने वाले लोगों ने बताया कि, सुबह जब वह सो रहे थे, तभी अचानक से उन्हें धमाके की आवाज सुनाई दी और लोगों के चीखने की भी आवाज आई. जब उन्होंने बाहर आकर देखा तो फैक्ट्री में भीषण आग लगी हुई थी. हालांकि, स्थानीय लोगों ने आग पर काबू पाने की कोशिश की लेकिन आग बुझाने में कामयाब नहीं हो सके. तत्काल ही लोगों ने पुलिस और फायर ब्रिगेड को आग लगने की सूचना दी.

शार्ट सर्किट से लगी आग

मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने करीब 5 घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. वहीं आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है. हालांकि, राहत की बात ये रही कि आग लगने से किसी की जान का नुकसान नहीं हुआ है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें