1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. agra
  5. double murder in agra young couple killed by beaten rkt

Agra News: आगरा में दिनदहाड़े डबल मर्डर से सनसनी, विवाहिता और उसके प्रेमी की धारदार हथियार से हत्या

थाना एत्माद्दौला कि सुशील नगर में दिनदहाड़े एक युवक और युवती की प्रेम संबंधों के चलते धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी गई. हत्या में महिला के ससुर, पति और देवर के शामिल होने का शक जताया जा रहा है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
आगरा में दिनदहाड़े युवक युवती की धारदार हथियार से हत्या
आगरा में दिनदहाड़े युवक युवती की धारदार हथियार से हत्या
प्रभात खबर

Agra News: थाना एत्माद्दौला कि सुशील नगर में दिनदहाड़े एक युवक और युवती की प्रेम संबंधों के चलते धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी गई. हत्या में महिला के ससुर, पति और देवर के शामिल होने का शक जताया जा रहा है. वहीं, पुलिस ने तीनों लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. दोहरी हत्या से जहाँ क्षेत्र में सनसनी फैल गई. वहीं घटना की सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए.

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना एत्माद्दौला के सुशील नगर निवासी मदन के बड़े बेटे गौरव की पत्नी पूजा के उसके रिश्तेदार शिवम से अवैध संबंध चल रहे थे. जिसके चलते गौरव और उसके परिवार ने शिवम और पूजा की घर के बाहर दिनदहाड़े बाँक से गला रेत कर हत्या कर दी. घटना की सूचना मिलते ही क्षेत्रीय पुलिस के साथ पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए और जांच पड़ताल में जुट गए.

एसएसपी सुधीर सिंह ने बताया सुशील नगर में रहने वाले मदन सिसोदिया के बड़े बेटे गौरव की खेरिया निवासी पूजा से 7 साल पहले शादी हुई थी. शादी के बाद पूजा को एक 5 साल का लड़का भी है. मदन के रिश्तेदार का बेटा शिवम उनके घर पर रोजाना आया जाया करता था. और उसके मदन की बहू पूजा से प्रेम संबंध थे. जिसके चलते शुक्रवार को शिवम मदन के घर पर आया था. जिसके बाद मदन उसके बेटे गौरव और छोटे बेटे अभिषेक ने शिवम के साथ डंडे से मारपीट की. जिसके बाद शिवम बाहर भागा, घर से बाहर जाकर जब वह लहूलुहान होकर गिर गया तो धारदार बाँक से शिवम की गला रेत कर हत्या कर दी गई.

एसएसपी ने बताया कि गौरव ने अपनी पत्नी पूजा को भी अपने घर के बाहर धारदार हथियार से मौत के घाट उतार दिया. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचा गया जहां पर दोनों युवक युवती के शव मृत अवस्था में लहूलुहान स्थिति में मिले. जिन्हें तत्काल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. जिस डंडे और बाँक से युवक युवती की हत्या की गई है. वह भी बरामद कर लिए गए हैं और तीनों आरोपी मदन, गौरव और अभिषेक से लगातार पूछताछ की जा रही है.

शिवम की मां का आरोप है कि शिवम को मदन के घर वालों ने फोन करके घर पर बुलाया था. और साजिश के तहत उसकी हत्या की गई है. हालांकि पुलिस इस बात की भी जांच पड़ताल कर रही है कि शिवम को यहां पर फोन करके बुलाया गया था या वह अपने आप ही घर आया था.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें