1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. agra
  5. deputy cm keshav prasad maurya said sp supremo akhilesh yadav and sp do poor politics nrj

आगरा में डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य बोले- सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव और सपा हमेशा करती है घटिया राजनीति

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य गुरुवार करीब 11 बजे खेरिया एयरपोर्ट पर पहुंचे. इसके बाद वह आगरा में चल रहे मेट्रो के विकास कार्य की समीक्षा करने पहुंचे और उन्होंने निर्माण कार्य को बारीकी से जांचा. उन्होंने मौके पर मेट्रो के अधिकारियों से जानकारी ली और मेट्रो के कार्य को और रफ्तार देने की बात कही.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य
डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य
Prabhat Khabar

Agra News: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री और आगरा मंडल के प्रभारी मंत्री केशव प्रसाद मौर्य गुरुवार को आगरा पहुंचे. उन्होंने आगरा में मेट्रो रेल परियोजना का निरीक्षण किया और उसके बाद वह प्राथमिक पाठशाला धमोटा का निरीक्षण करने पहुंचे. उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए बताया कि अखिलेश यादव विधानसभा चुनाव में हार गए हैं. अपनी इस बौखलाहट को भुला नहीं पा रहे हैं. वहीं उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव जो राजनीति करते हैं वह घटिया राजनीति है.

'जल्‍द चालू हो जाएगी मेट्रो'

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य गुरुवार करीब 11 बजे खेरिया एयरपोर्ट पर पहुंचे. इसके बाद वह आगरा में चल रहे मेट्रो के विकास कार्य की समीक्षा करने पहुंचे और उन्होंने निर्माण कार्य को बारीकी से जांचा. उन्होंने मौके पर मेट्रो के अधिकारियों से जानकारी ली और मेट्रो के कार्य को और रफ्तार देने की बात कही. उन्होंने बताया कि मेट्रो ट्रेन आगरा के लिए बहुत जरूरी है. इससे आगरा के लोग और देश-विदेश से आने वाले पर्यटकों को सुविधा मिलेगी. मेट्रो को जल्द से जल्द समय पर शुरू करने के निर्देश दिए गए हैं.

ललितपुर कांड पर भी बोले

उत्तर प्रदेश के ललितपुर कांड में अखिलेश यादव के बयान पर उन्होंने जमकर पलटवार किया उनका कहना था कि अखिलेश यादव को अधिकार है. वह किसी भी मामले को तूल दे सकते हैं. मगर यह विधानसभा चुनाव में उनकी हार की बौखलाहट दिख रही है. वह ऐसे काम कर रहे हैं जो किसी पूर्व मुख्यमंत्री को शोभा नहीं देता. वहीं उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी की आदत घटिया राजनीति करने की है. उन्होंने बताया कि ललितपुर कांड में मुकदमा दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी हो चुकी है. साथ ही, पूरे थाने को लाइन हाजिर कर दिया गया है.

शहर में डिप्‍टी सीएम का क्‍या है शेड्यूल?

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने मेट्रो ट्रेन का निरीक्षण करने के बाद धनोटा में स्थित प्राथमिक पाठशाला का निरीक्षण किया. उन्होंने बच्चों से पढ़ाई के बारे में जानकारी ली और उनसे कुछ सवाल भी पूछे. इस दौरान डिप्टी सीएम बच्चों के बराबर से बैठे हुए दिखाई. दिए करीब 5 मिनट तक वह बच्चों के साथ रुके जिसके बाद में आंगनवाड़ी केंद्र पहुंचे और यहां से फिर सर्किट हाउस जाएंगे. जहां पर जनप्रतिनिधियों, पार्टी के पदाधिकारियों से बैठक करेंगे और उसके बाद वह जिला अस्पताल का निरीक्षण करेंगे तथा रात में आगरा में ही प्रवास करेंगे.

रिपोर्ट : राघवेंद्र गहलोत

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें