1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. agra
  5. deputy chief minister keshav prasad maurya will reach agra tomorrow nrj

कल आगरा पहुंचेंगे उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, प्रशासन ने शुरू की तैयारियां

शुक्रवार को डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य आगरा मेट्रो प्रोजेक्ट, जिला अस्पताल, एकीकृत कमांड एंड कंट्रोल सेंटर का निरीक्षण करेंगे. उप मुख्यमंत्री के आगमन को देखते हुए जिला प्रशासन ने तैयारियां शुरू कर दी हैं. नगर निगम और आसपास के क्षेत्रों में सफाई अभियान शुरू हो गया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य
उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य
फाइल फोटो

Agra News: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री और आगरा मंडल के प्रभारी केशव प्रसाद मौर्य गुरुवार और शुक्रवार को आगरा में रहेंगे. आगरा में इस दौरान वह कई सारी योजनाओं की समीक्षा बैठक करेंगे और रात में सर्किट हाउस में प्रवास करेंगे. शुक्रवार को वह आगरा मेट्रो प्रोजेक्ट, जिला अस्पताल, एकीकृत कमांड एंड कंट्रोल सेंटर का निरीक्षण करेंगे. उप मुख्यमंत्री के आगमन को देखते हुए जिला प्रशासन ने तैयारियां शुरू कर दी हैं. नगर निगम और आसपास के क्षेत्रों में सफाई अभियान शुरू हो गया है. केशव प्रसाद मौर्य आगरा के कई गांव में भी जाएंगे और एक राशन की दुकान का औचक निरीक्षण करेंगे.

आगरा किला भूमिगत स्टेशनों का जायजा लेंगे

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य गुरुवार सुबह करीब 11 बजे एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे. जहां पर वह जनप्रतिनिधियों से मुलाकात करेंगे और जन समस्या सुनेंगे. उपमुख्यमंत्री जनप्रतिनिधियों से मुलाकात कर विकास भवन में विभिन्न योजनाओं की समीक्षा बैठक भी करेंगे. यह बैठक करीब 2 से 3 घंटे तक चलेगी. इसके बाद वह रात्रि में सर्किट हाउस में विश्राम करेंगे. मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य शुक्रवार को फतेहाबाद रोड पर निर्माणाधीन मेट्रो के तीन एलिवेटेड स्टेशनों ताजमहल, जामा मस्जिद और आगरा किला भूमिगत स्टेशनों का जायजा लेंगे.

विशेष सफाई अभियान चलाया गया

नगर निगम परिसर में 283 करोड़ रुपए से एकीकृत कमांड एंड कंट्रोल सेंटर बनाया गया है कोविड काल में कंट्रोल सेंटर से निगरानी की गई थी. उसका भी निरीक्षण करेंगे. उपमुख्यमंत्री एसएन, जिला अस्पताल, शहर की एक मलिन बस्ती, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का भी निरीक्षण करेंगे. जिला प्रशासन व नगर निगम ने उप मुख्यमंत्री के कार्यक्रम से पहले ही लोक निर्माण विभाग की टीम को संभावित रूट की मरम्मत करने के काम पर लगा दिया है. गुरुवार करीब दोपहर से यह कार्य शुरू हो जाएगा. नगर निगम में भी बुधवार को विशेष सफाई अभियान चलाया गया. जो कि गुरुवार को भी अनवरत चलेगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें