1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. agra
  5. covid 19 15 new corona cases reported in agra know latest updates acy

Agra News: ताजनगरी में मंडराने लगा कोरोना का खतरा, 15 नए केस आए सामने

देशभर में लगातार कोरोना मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है और यह तेजी के साथ बढ़ रहा है, जिसको लेकर उत्तर प्रदेश सरकार भी लगातार बैठक कर रही है. स्वास्थ्य विभाग को जरूरी व्यवस्थाएं करने के निर्देश दिए गए हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
Agra News: ताजनगरी में मंडराने लगा कोरोना का खतरा, 15 नए केस आए सामने
Agra News: ताजनगरी में मंडराने लगा कोरोना का खतरा, 15 नए केस आए सामने
सोशल मीडिया

Agra News: आगरा जिले में कोरोना वायरस ने फिर से अपने पैर फैलाना शुरू कर दिया है. कोरोना को चौथी लहर की संभावना के बीच आज ताजनगरी में 15 नए कोरोना केस सामने आए हैं, जिसके बाद जिले में सक्रिय मरीजों की संख्या 30 के ऊपर हो गई है. वहीं पिछले 24 घंटे में दो मरीज ठीक हो गए हैं.

कोरोना को चौथी लहर को लेकर लगातार संभावित दावे किए जा रहे हैं. कुछ विशेषज्ञों का मानना है कि चौथी लहर नहीं आएगी जबकि कुछ का कहना है कि जुलाई माह तक चौथी लहर अपने चरम पर होगी. वहीं, इन सबके बीच देशभर में लगातार कोरोना मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है और यह तेजी के साथ बढ़ रहा है, जिसको लेकर उत्तर प्रदेश सरकार भी लगातार बैठक कर रही है और स्वास्थ्य विभाग को भी जरूरी व्यवस्थाएं करने के निर्देश दिए गए हैं. साथ ही लोगों को कोविड गाइडलाइन का पालन करने की सलाह भी दी जा रही है. प्रशासन को क्षेत्र में कोरोना गाइडलाइन का पालन कराने के निर्देश दिए गए हैं.

अगर ताजनगरी की बात की जाए तो पिछले 24 घंटे में 15 नए कोरोना मरीज सामने आए हैं. उसके बाद फिर से आगरा में कोरोना का खतरा तेजी से मंडराने लगा है. एक साथ 15 मरीज आने के बाद जिले में सक्रिय मरीजों की संख्या 34 पहुंच गई है. प्रशासन ने जो रिपोर्ट जारी की है, उसके अनुसार आगरा में 36210 लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं, जिसमें से 35, 711 लोग ठीक हो चुके हैं, जबकि 465 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है.

रिपोर्ट- राघवेंद्र सिंह गहलोत

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें