1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. agra
  5. bulldozer seized in checking was stolen from khandauli police station nrj

Agra News: चेकिंग में सीज किया गया बुलडोजर थाने से हो गया चोरी, पुलिस की धरपकड़ के बीच आरोपी फरार

मंगलवार रात को पुलिस द्वारा चेकिंग में सीज किए गए बुलडोजर को थाने से चोरी कर लिया गया. यह मामला जब कुछ अधिकारियों की जानकारी में पहुंचा तो पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर बुलडोजर की तलाश शुरू कर दी. लंबी मशक्कत के बाद पुलिस को बुलडोजर बरामद हुआ लेकिन चोरी करने वाले आरोपी अब भी फरार हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
सांकेतिक तस्वीर.
सांकेतिक तस्वीर.
File Photo

Agra News: उत्तर प्रदेश में चलने वाला मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बुलडोजर गुंडे और माफियाओं पर कहर बरपा रहा है, लेकिन वहीं आगरा के एक थाने से बाबा का यह बुलडोजर चोरी हो गया, जिसके बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. मंगलवार रात को पुलिस द्वारा चेकिंग के दौरान सीज किए गए बुलडोजर को थाने से चोरी कर लिया गया. यह मामला जब कुछ अधिकारियों की जानकारी में पहुंचा तो पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर बुलडोजर की तलाश शुरू कर दी. लंबी मशक्कत के बाद पुलिस को बुलडोजर बरामद हुआ लेकिन चोरी करने वाले आरोपी अब भी फरार हैं.

पुलिस ने मामले की दबाने की कोशिश की

प्राप्त जानकारी के अनुसार यह पूरा मामला ताजनगरी के थाना खंदौली क्षेत्र का है. मंगलवार शाम को पुलिस कस्बे में चेकिंग कर रही थी तभी एक बुलडोजर आते हुए दिखाई दिया. पुलिस ने बुलडोजर को रोककर उसके कागज मांगे जिसके बाद बुलडोजर चालक और मालिक कोई भी कागज नहीं दिखा पाए तो पुलिस ने बुलडोजर को सीज कर दिया और थाने के प्रांगण में खड़ा करवा दिया. मंगलवार की रात करीब 8 बजे थाने में तैनात मुंशी अरुण कुमार ड्यूटी खत्म करके घर जा रहे थे. इस दौरान उनकी नजर थाना परिसर में उस जगह पर गई जहां बुलडोजर खड़ा हुआ था. बुलडोजर अपनी जगह से गायब था उसके बाद वह हक्के-बक्के रह गए और उन्होंने इस पूरे मामले की जानकारी थानाध्यक्ष को दी. पुलिस की फजीहत होने के चलते थाना पुलिस ने इस मामले को दबाने की कोशिश की लेकिन किसी तरह से यह मामला मीडिया और पुलिस अधिकारियों की जानकारी में पहुंच गया. इसके बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया.

बुलडोजर के मालिक की थी कारस्तानी

पुलिस की नजरों के सामने से बुलडोजर चोरी होने के बाद फजीहत होने के चलते उच्च अधिकारियों के निर्देश पर थाना पुलिस ने तुरंत चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया और जांच-पड़ताल में जुट गई. पुलिस की जांच में पता चला कि बुलडोजर चालक मुस्तकीम और उसका मालिक भूरा सिंह चुपचाप बिना बताए थाने से रात को बुलडोजर ले गए. इसके बाद पुलिस ने एफआईआर में दोनों आरोपियों का नाम शामिल कर लिया और बुलडोजर की तलाश में जुट गई. जब पुलिस आरोपियों के घर पहुंची तो वहां पर बुलडोजर खड़ा हुआ था लेकिन दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए थे.

रिपोर्ट : राघवेंद्र गहलोत

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें