1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. agra
  5. bride and her family missing after jaimala in agra rkt

Agra: शादी में जयमाला के बाद अचानक गायब हुई दुल्हन, कुछ देर बाद घर वाले भी हुए रफूचक्कर

बुधवार रात को नौबस्ता के मैरिज होम में दूल्हा पक्ष धूमधाम से बारात लेकर पहुंचा था. जिसके बाद वरमाला हुई जहां पर लड़का लड़की ने एक दूसरे को वरमाला पहनाई. वरमाला के बाद लड़की अपने कमरे में चली गई और वापस नहीं आयी.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
शादी में जयमाला के बाद भागी दुल्हन
शादी में जयमाला के बाद भागी दुल्हन
प्रभात खबर

Agra News: ताजनगरी में शादी के बाद दुल्हन के भागने के मामले खत्म होते नजर नहीं आ रहे हैं. ताजा मामला थाना लोहामंडी क्षेत्र का है. जहां पर शादी में जयमाला की रस्म के बाद दुल्हन मंडप से भाग गई. बाद में उसके माता-पिता भी रफूचक्कर हो गए. दूल्हा अपनी दुल्हन के आने का इंतजार करता रहा लेकिन जब काफी देर तक दुल्हन नहीं आई तो दूल्हा पक्ष ने दुल्हन को ढूंढना शुरू किया. ना मिलने पर दूल्हा पक्ष थाने में शिकायत लेकर पहुंचा. जिसके बाद पुलिस दूल्हा पक्ष के साथ दुल्हन के घर गई वहां पर उन्हें ताला लगा हुआ मिला.

प्राप्त जानकारी के अनुसार लोहामंडी क्षेत्र के जयपुर हाउस निवासी एक युवक की शादी जगदीशपुरा निवासी युवती के साथ से हुई थी. दूल्हा एक शोरूम में नौकरी करता है और यह रिश्ता करीब 2 महीने पहले ही तय हुआ था. रिश्ते में लड़का और लड़की ने एक दूसरे को पसंद किया इसके बाद शादी तय हुई. बुधवार रात को नौबस्ता के मैरिज होम में दूल्हा पक्ष धूमधाम से बारात लेकर पहुंचा था. जिसके बाद वरमाला हुई जहां पर लड़का लड़की ने एक दूसरे को वरमाला पहनाई. वरमाला के बाद लड़की अपने कमरे में चली गई.

वरमाला के बाद आगे की रस्मो की तैयारियों में लोग जुटे हुए थे. इसी दौरान किसी रस्म के लिए दुल्हन पक्ष के लोगों को बुलाने की बात कही गई. लेकिन जब दूल्हे के घर वाले दुल्हन को देखने के लिए गए तो दुल्हन वहां पर मौजूद नहीं थी. जिसके बाद उसकी तलाश की गई तो देखा गया कि दुल्हन के माता-पिता भी थोड़ी देर बाद वहां से भाग गए थे. दूल्हा पक्ष ने दुल्हन के घर वालों को कई बार फोन भी किया लेकर उनका फोन बंद आ रहा था. जिस पर कई लोग दुल्हन के घर भी पहुंचे लेकिन घर में भी ताला पड़ा हुआ था.

दूल्हा पक्ष को जैसे ही जानकारी मिली कि दुल्हन और उसके घर वाले भाग गए हैं. वह लोग थाना लोहामंडी पहुंचे और पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी. थाना प्रभारी लोहामंडी देवेंद्र शंकर पांडे के अनुसार जब पुलिस दूल्हा पक्ष के साथ लड़की के घर गए तो वहां ताला लगा हुआ था. लड़की और उसके घर वालों की तलाश की जा रही है. वहीं दूल्हा पक्ष ने बताया है कि शादी का पूरा खर्चा उनकी ओर से उठाया गया था क्योंकि लड़की पक्ष ने बताया था कि वह बहुत गरीब है.

वहीं दूसरी तरफ यह भी चर्चा चल रही है कि दूल्हे की उम्र दुल्हन से अत्यधिक थी. इसी बात को लेकर दुल्हन के परिवार वाले शुरू से ही कानाफूसी में लगे हुए थे. और इसी बीच शादी में एक युवक आया वह दुल्हन को बाइक पर लेकर चला गया. दुल्हन के जाने के कुछ समय बाद ही उसके परिवार वाले भी वहाँ से गायब हो गए. दूल्हा पक्ष ने जब शादी कराने वाले बिचौलिए से बात की तो वह भी गायब है जिससे दूल्हा पक्ष का संपर्क नहीं हो पा रहा है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें