1. home Home
  2. state
  3. up
  4. agra
  5. agra rbs college students slogan pakistan zindabad after india pakistan icc t20 world cup match avi

Agra News: अब आगरा में छात्रों ने लगाया 'पाकिस्तान जिंदाबाद' का नारा, तीन सस्पेंड

आगरा में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ छात्र पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं. पुलिस की ओर से इस मामले में जांच में जुट गई है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कॉलेज के बाहर बीजेपी नेताओं का प्रदर्शन
कॉलेज के बाहर बीजेपी नेताओं का प्रदर्शन
Prabhat Khabar

उत्तर प्रदेश के आगरा में आरबीएस कॉलेज कैंपस में कुछ छात्रों द्वारा पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाए जाने की खबर सामने आ रही है. सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं घटना सामने आने के बाद पुलिस हरकत में आ गई है. घटना को लेकर बीजेपी युवा मोर्चा के एक नेता ने आगरा के एक थाने में तहरीर दी है

जानकारी के मुताबिक जगदीशपुरा थाना क्षेत्र के बिचपुरी स्थित आरबीएस कैंपस में कश्मीरी छात्रों ने का एक वीडियो वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि यह वीडियो पाकिस्तान के मैच जीतने के बाद जश्न का है. वहीं पुलिस ने कुछ स्क्रीनशॉट बरामद किए हैं.

भाजपा युवा मोर्चा के नेता शैलू पंडित की तहरीर पर पुलिस की जांच जारी है. बताया जा रहा है कि पुलिस की जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी. इधर, कॉलेज ने अभी शुरुआती जांच के बाद तीन छात्रों को निलंबित कर दिया है. वहीं भाजपा कार्यकर्ताओं का कॉलेज गेट पर प्रदर्शन किया जा रहा है.

इससे पहले संतकबीर नगर जिले के बखिरा क्षेत्र में ग्राम हरदी निवासी एक युवक ने मैच जीतने के बाद पाकिस्तान जिंदाबाद लिखकर ट्वीट किया. स्थानीय पुलिस ने घटना के बाद बताया कि शांति भंग करने के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें