1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. agra
  5. agra news woman asked for bullet from ssp know the reason acy

Agra News: महिला ने एसएसपी से मांगी बुलेट, जानें वजह

एसएसपी कार्यालय में सोमवार को एक महिला पहुंची, जिसने एसएसपी सुधीर कुमार से बुलेट की मांग कर दी. पहले तो एसएसपी मामला समझ नहीं पाए, लेकिन जब उन्होंने महिला से पूरे मामले की जानकारी ली, तब उन्होंने संबंधित थानाध्यक्ष को कार्रवाई के निर्देश दिए.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
महिला ने एसएसपी ने मांगी बुलेट
महिला ने एसएसपी ने मांगी बुलेट
प्रभात खबर ग्राफिक्स

Agra News: सोमवार को एसएसपी ऑफिस में एक अजीब मामला देखने को मिला. एसएसपी लोगों की फरियाद सुन रहे थे. इसी दौरान एक महिला उनके पास पहुंची और बुलेट की मांग करने लगी. एसएसपी महिला की बात को सुनकर चौंक गए. उन्होंने महिला से पूरा मामला पूछा, जिसके बाद उन्होंने महिला की शिकायत पर संबंधित थाना क्षेत्र को कार्रवाई के निर्देश दिए.

मिली जानकारी के अनुसार, न्यू आगरा क्षेत्र की रहने वाली एक महिला का विवाह कागरोल निवासी युवक से साल 2018 में हुआ था. शादी के बाद से ही पति-पत्नी में आपसी अनबन होने लगी. रोजाना होने वाले क्लेश से आजिज आकर महिला ससुराल छोड़कर अपने मायके चली गई, लेकिन महिला के पिता ने शादी में जो बुलेट मोटरसाइकिल युवक को दी थी, वह मोटरसाइकिल युवक ने युवती को वापस नहीं की.

कई बार युवती के पिता और युवती ने मोटरसाइकिल वापस देने की युवक से मांग की, लेकिन उसने एक भी ना सुनी. इससे परेशान होकर युवती सोमवार को एसएसपी सुधीर कुमार सिंह के सामने हाजिर हो गई. उसने एसएसपी से कहा कि मुझे बुलेट दिला दीजिए. इससे वह चौंक गए. जब उन्होंने महिला से पूरा मामला पूछा तो जानकारी मिली कि महिला का पति उसे बुलेट वापस नहीं कर रहा है. इसके बाद एसएसपी ने थानाध्यक्ष कागरोल को महिला के पति से बुलेट वापस दिलाने का निर्देश दिया.

(रिपोर्ट- राघवेंद्र सिंह गहलोत)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें