1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. agra
  5. agra news traffic on paliwal park road will remain closed for 15 days rkt

आगरा वाले कृप्या ध्यान दें! 15 दिन के लिए बंद होगा वजीरपुरा पालीवाल रोड, किया गया डायवर्जन

ताजनगरी आगरा के पालीवाल पार्क मार्ग से गुजरने वाले लोगों को 15 दिन के लिए अपना रास्ता बदलना पड़ेगा. वजीरपुरा की तरफ गेट के निर्माण कार्य की वजह से यातायात पुलिस ने 15 दिन के रूट में बदलाव किया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
आगरा में रहेगा ट्रैफिक डायवर्जन
आगरा में रहेगा ट्रैफिक डायवर्जन
Symbolic Pic

Agra News: ताजनगरी आगरा के पालीवाल पार्क मार्ग से गुजरने वाले लोगों को 15 दिन के लिए अपना रास्ता बदलना पड़ेगा. वजीरपुरा की तरफ गेट के निर्माण कार्य की वजह से यातायात पुलिस ने 15 दिन के रूट में बदलाव किया है. वाहनों को एमजी रोड से होते हुए हाईवे होकर विजय नगर कॉलोनी की तरफ से निकाला जाएगा. इससे पहले भी गेट का निर्माण कार्य होने के चलते यहां पर डायवर्जन किया गया था.

पालीवाल पार्क में विश्वविद्यालय स्थित होने के चलते रोजाना सैकड़ों की संख्या में कर्मचारी और छात्र छात्राएं वजीरपुरा होते हुए पालीवाल की तरफ जाते हैं. ऐसे में वजीरपुरा पर गेट का निर्माण होना है जिसकी वजह से पालीवाल पार्क के 1 रूट को बंद कर दिया जाएगा. यहां से निकलने वाले लोगों को करीब 15 दिनों तक अपना रास्ता बदल कर गंतव्य तक जाना होगा.

विजय नगर, गांधीनगर, घटिया आजम खां और जीवनी मंडी की तरफ से लोग सूरसदन और संजय प्लेस की तरफ जाते हैं. वजीरपुरा की तरफ का गेट बंद होने से लोगों को काफी दूरी तय करके जाना होगा इससे उनकी परेशानी और बढ़ेगी. एसपी यातायात अरुण चंद के मुताबिक यातायात व्यवस्था में परिवर्तन 22 जून से 6 जुलाई तक के लिए किया गया है.

यहां से होकर निकलेंगे वाहन

  • सुरसदन चौराहा और सेंट पीटर्स स्कूल रोड से वजीरपुरा होकर पालीवाल पार्क जाने वाले वाहन एमजी रोड से भगवान टॉकीज और वहां से की तरफ जाएंगे.

  • विजय नगर कॉलोनी, जीवनी मंडी और घटिया आजम खां की ओर से पालीवाल पार्क होकर वजीरपुरा की तरफ जाने वाले वाहन विजयनगर कॉलोनी से सुल्तानगंज पुलिया चौराहा होकर जाएंगे.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें