1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. agra
  5. agra news ssp took action against outpost in charge and station in charge for negligence acy

Agra News: तहरीर मिलने के बाद भी मौके पर नहीं पहुंचे थाना प्रभारी और चौकी इंचार्ज, एसएसपी ने किया लाइन हाजिर

आगरा के थाना फतेहपुर सीकरी क्षेत्र के एक गांव में स्थित शराब की दुकान में देर रात चोरी की घटना को अंजाम दिया गया, जिसके बाद पीड़ित ने तहरीर दी, लेकिन थाना इंचार्ज व संबंधित चौकी इंचार्ज मौके पर नहीं पहुंचे. इस वजह से एसएसपी ने दोनों को लाइन हाजिर कर दिया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
आगरा में लापरवाही बरतने पर थाना इंचार्ज और चौकी इंचार्ज लाइन हाजिर
आगरा में लापरवाही बरतने पर थाना इंचार्ज और चौकी इंचार्ज लाइन हाजिर
प्रभात खबर ग्राफिक्स

Agra News: जिले के फतेहपुर सीकरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक शराब की दुकान में चोरों ने पीछे की दीवार तोड़कर लाखों रुपये की शराब और कैश चोरी कर लिया. इसके बाद सेल्स मैनेजर ने थाने में अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया. लेकिन इसके बावजूद भी जब थाना प्रभारी और चौकी इंचार्ज मौके पर नहीं पहुंचे तो एसएसपी ने दोनों को लाइन हाजिर कर दिया.

दरअसल, थाना फतेहपुर सीकरी क्षेत्र के अंतर्गत आगरा जयपुर हाईवे पर पुलिस चौकी चौमा शाहपुर क्षेत्र के गांव गिलोय के पास अंग्रेजी शराब की दुकान संचालित है. देर रात एक दुकान में चोरों ने पीछे की दीवार तोड़ दी और दुकान में रखे करीब ₹30000 एवं ₹270000 की कीमत के शराब के कार्टून चोरी कर लिए.

सुबह जब सेल्समैन दुकान खोलने आया, तब उसे इस घटना की जानकारी हुई. सेल्समैन संजू बघेल ने अज्ञात चोरों के खिलाफ थाने में तहरीर दी और मुकदमा दर्ज करा दिया, लेकिन इसके बावजूद भी थाना फतेहपुर सीकरी प्रभारी जयराम शुक्ल और चौकी इंचार्ज चौमा शाहपुर अनुज घटनास्थल पर मौका मुआयना करने नहीं पहुंचे, जिसके बाद पीड़ित ने एसएसपी सुधीर कुमार को पूरे मामले से अवगत कराया.

एसएसपी सुधीर कुमार ने पूरे मामले की जांच पड़ताल की तो उन्होंने पाया कि शराब की दुकान चौकी चोमा से कुछ दूरी पर है. जब पीड़ित की शिकायत के बावजूद भी चौकी इंचार्ज और थाना प्रभारी फतेहपुर सीकरी घटनास्थल का मौका मुआयना करने नहीं पहुंचे तो एसएसपी ने कार्य में लापरवाही बरतने पर थाना प्रभारी और चौकी इंचार्ज को तत्काल लाइन हाजिर कर दिया.

(रिपोर्ट- राघवेंद्र सिंह गहलोत, आगरा)

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें