1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. agra
  5. agra news runakta case victim girl student uncle said cm helpline number did not get response acy

हंगामे से पहले छात्रा के चाचा ने सीएम हेल्पलाइन पर किया था 75 बार फोन, कॉल उठता तो नहीं होती आगजनी

11 अप्रैल को रुनकता का रहने वाला जिम संचालक साजिद अपने साथ हिंदू समुदाय की युवती को भगा कर ले गया था. इसके बाद से ही लगातार हिंदू संगठन हंगामा करने में लगे हुए थे. वहीं, शुक्रवार दोपहर से पहले रुनकता क्षेत्र में एक पंचायत की गई, जिसके बाद आरोपी साजिद के घर में आग लगा दी गई.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
Agra Crime News
Agra Crime News
Prabhat Khabar

Agra News: ताजनगरी के थाना सिकंदरा क्षेत्र के रुनकता में दूसरे समुदाय के व्यक्ति के घर में शुक्रवार दोपहर को कुछ लोगों ने आग लगा दी. छात्रा के चाचा ने बताया कि उन्होंने कई बार मुख्यमंत्री हेल्पलाइन पर कॉल की थी. अगर उनकी कॉल उठ जाती तो शायद यह आगजनी और हंगामा नहीं होता.

दरअसल, 11 अप्रैल को रुनकता का रहने वाला जिम संचालक साजिद अपने साथ हिंदू समुदाय की युवती को भगा कर ले गया था. इसके बाद से ही लगातार हिंदू संगठन हंगामा करने में लगे हुए थे. वहीं, शुक्रवार दोपहर से पहले रुनकता क्षेत्र में एक पंचायत की गई, जिसके बाद आरोपी साजिद के घर में आग लगा दी गई.

पीड़ित छात्रा के चाचा का कहना है कि उन्होंने हंगामा होने की स्थिति भांपकर मुख्यमंत्री हेल्पलाइन 1076 पर करीब 75 बार और 112 हेल्पलाइन पर 11 बार कॉल किया था, लेकिन उनका कॉल ही नहीं उठा, जिसके बाद वह थक हार कर शांत बैठ गए. उन्होंने बताया कि अगर उनका कॉल उठ जाता तो शायद यह आगजनी और बवाल नहीं होता. घटना करने के बाद जब बवाली वहां से भाग गए, उसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची.

घटना की सूचना मिलते ही क्षेत्रीय पुलिस के साथ आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए और किसी तरह से आग को बुझाया गया. वहीं, इस मामले में पुलिस ने 20 आरोपियों को चिन्हित किया है और लगातार दबिश डालकर उनकी गिरफ्तारी में जुटी हुई है.

रिपोर्ट- राघवेंद्र सिंह गहलोत

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें