1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. agra
  5. agra news rpf constable yadvendra singh saved life of two passengers abk

Agra News: ट्रेन और प्लेटफार्म के बीच फंसे दो यात्री, अनहोनी की आशंका के बीच कांस्टेबल बना फरिश्ता...

ताजनगरी आगरी में तैनात एक कांस्टेबल ने एक ऐसा काम किया है, जिसकी जितनी तारीफ की जाए कम है. दरअसल, रेलवे सुरक्षा विशेष बल के कांस्टेबल यादवेंद्र सिंह ने प्लेटफार्म और ट्रेन के बीच फंसे दो यात्रियों की जान बचाई.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
Agra Train Accident News
Agra Train Accident News
प्रभात खबर

Agra News: ताजनगरी आगरी में तैनात एक कांस्टेबल ने एक ऐसा काम किया है, जिसकी जितनी तारीफ की जाए कम है. दरअसल, रेलवे सुरक्षा विशेष बल के कांस्टेबल यादवेंद्र सिंह ने प्लेटफार्म और ट्रेन के बीच फंसे दो यात्रियों की जान बचाई. बताया जाता है कि दिवाली के दिन आगरा कैंट रेलवे स्टेशन पर भीड़ थी. इस दौरान ट्रैक की निगरानी के लिए कांस्टेबल यादवेंद्र सिंह को तैनात किया गया था.

कांस्टेबल यादवेंद्र सिंह प्लेटफार्म दो और तीन के बीच ड्यूटी पर तैनात थे. इसी दौरान प्लेटफार्म पर खड़ी उज्जैनी एक्सप्रेस आगे बढ़ी. चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश करने के दौरान एक यात्री गिरा और उसका पैर प्लेटफार्म और ट्रेन के बीच फंस गया. इसी बीच कांस्टेबल यादवेंद्र दौड़कर पहुंचे और यात्री को सुरक्षित बचा लिया.

रेलवे सुरक्षा विशेष बल के कांस्टेबल यादवेंद्र सिंह राहत की सांस लेते कि अचानक एक दूसरा यात्री भी चलती ट्रेन पर चढ़ने की कोशिश करने लगा. अचानक उस यात्री का पैर फिसला और वो ट्रेन और प्लेटफार्म के बीच फंस गया. कांस्टेबल यादवेंद्र सिंह ने इस यात्री की जान भी बचाई. दोनों यात्रियों की जान बचाने वाले यादवेंद्र सिंह की मौके पर मौजूद दूसरे पैसेंजर्स ने तारीफ की. वहीं, सीनियर अधिकारियों ने भी यादवेंद्र के काम को काफी सराहा. उन्होंने कांस्टेबल यादवेंद्र सिंह को ढेर सारी शाबाशी भी दी.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें