1. home Home
  2. state
  3. up
  4. agra
  5. agra news questions on police after custodial death of theft accused ssp ordered probe abk

Agra News: पुलिस हिरासत में चोरी के आरोपी की मौत, एसएसपी ने दिए जांच के बाद कार्रवाई के निर्देश

पुलिस ने 19 अक्टूबर को ही आरोपी युवक अरुण को थाना ताजगंज क्षेत्र से पकड़ा था. बताया जाता है कि आरोपी को पकड़ने के बाद पुलिस रातभर उससे पूछताछ करती रही. रकम रिकवरी के दौरान चोरी के आरोपी युवक की तबीयत बिगड़ जाने के बाद हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
Agra News: पुलिस हिरासत में चोरी के आरोपी की मौत
Agra News: पुलिस हिरासत में चोरी के आरोपी की मौत
प्रभात खबर

Agra News: उत्तर प्रदेश पुलिस के दामन पर एक और दाग लगा है. इसके कसूरवार खुद पुलिस वाले ही हैं. दरअसल, 17 अक्टूबर को आगरा के थाना जगदीशपुरा के मालखाने से चोरी हुए 25 लाख रुपए के आरोपी की पुलिस हिरासत में मौत हो गई.

पुलिस ने 19 अक्टूबर को ही आरोपी युवक अरुण को थाना ताजगंज क्षेत्र से पकड़ा था. बताया जाता है कि आरोपी को पकड़ने के बाद पुलिस रातभर उससे पूछताछ करती रही. रकम रिकवरी के दौरान चोरी के आरोपी युवक की तबीयत बिगड़ जाने के बाद उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पुलिस हिरासत में मौत की घटना से पुलिस महकमे में खलबली मच गई है. आगरा एसएसपी मुनीराज के मुताबिक चोरी के आरोपी अरुण से पूछताछ की जा रही थी. उसकी निशानदेही पर 15 लाख रुपए बरामद भी कर लिए गए थे. शेष रकम की बरामदगी के लिए जब उसे घर ले जाया जा रहा था. इसी दौरान उसकी तबीयत खराब हो गई. जिसे अस्पताल में चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. पूरे प्रकरण की जांच कराई जा रही है, जो भी दोषी होगा, उस पर कार्रवाई की जाएगी.

(रिपोर्ट: मनीष गुप्ता, आगरा)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें