1. home Home
  2. state
  3. up
  4. agra
  5. agra news new ssp warned criminals said get better otherwise action will be taken acy

Agra News: आगरा के नवागत एसएसपी ने अपराधियों की दी चेतावनी, कहा- सुधर जाओ, वरना होगी कार्रवाई

आगरा के नवागत एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने अपराधियों की चेतावनी दी है. उन्होंने कहा कि अपराधी सुधर जाएं, वरना उन पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
Agra News: आगरा के नवागत एसएसपी सुधीर कुमार सिंह
Agra News: आगरा के नवागत एसएसपी सुधीर कुमार सिंह
प्रभात खबर

Agra News: आगरा ताजमहल के चलते अंतरराष्ट्रीय शहर है. इसी के अनुरूप यहां कार्य किया जाएगा. ताज की सुरक्षा पर विशेष सतर्कता बरती जाएगी. कुछ ऐसे ही दावों के साथ नवागत एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने एसएसपी आगरा का चार्ज ग्रहण कर लिया. मीडिया से पहली बार मुखातिब हुए एसएसपी आगरा ने कहा कि महिला सुरक्षा और बढ़ते अपराध पर आगरा पुलिस कोई भी कारवाई करने से नहीं चुकेगी. आगरा की ट्रैफिक व्यवस्था पर चिंता जाहिर करते हुए उन्होंने कहा कि आगरा की बिगड़ी हुई ट्रैफिक अव्यवस्था को दुरुस्त करने का प्रयास किया जाएगा.

एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने माफियाओं, सट्टेबाजों और अवैध शराब का कारोबार करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने और उन्हें जिले में नहीं रहने देने का दावा किया. साथ ही कहा कि ऐसे शातिरों पर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी.

एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने कहा कि आगरा में पूर्व अधिकारियों एवं शासन की प्राथमिकताओं को ध्यान में रख कर काम करेंगे. वहीं, पुलिस हिरासत में मारे गए अरुण वाल्मीकि के मामले में कहा कि अभी हमने चार्ज ग्रहण किया है. अधिकारियों से बातचीत और जानकारी लेकर आगे की कार्रवाई की जाएगी. जांच निष्पक्ष होगी. बड़े अपराधियों पर नकेल डालने का काम किया जाएगा. इससे पूर्व नवागत एसएसपी ने चार्ज ग्रहण कर अपने अधीनस्थ पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की.

रिपोर्ट- मनीष गुप्ता

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें