1. home Home
  2. state
  3. up
  4. agra
  5. agra news neighbors dog became difficult to maintain peace in colony

Agra News: पड़ोसी को कुत्ते का शौक पड़ गया भारी, कॉलोनी वालों ने पुलिस से की शिकायत

ताजगंज थाना क्षेत्र के डिफेंस एन्क्लेव सेमरा ताल में पीड़ित पूनम और उसके परिजनों ने प्रार्थना पत्र दिया है. जिसमें उन्होंने जिक्र किया है कि उनके पास रहने वाले एक व्यक्ति ने करीब दर्जन भर कुत्ते पाल रखे हैं. जिससे उन्हें उनके बच्चों के लिए खतरा दिखाई देता है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
कॉलोनी में एकत्रित लोग
कॉलोनी में एकत्रित लोग
प्रभात खबर

Agra News: ताज नगरी की एक कॉलोनी में लोग सुबह-शाम घूमने वाले कुत्तों से परेशान हो गए हैं. कॉलोनी के लोगों को हमेशा ही यह डर रहता है कि कहीं बाहर खेल रहे उनके बच्चों को यह कुत्ते काट ना लें. दूसरी तरफ कॉलोनी वाले कुत्तों की वजह से क्षेत्र में हो रही गंदगी से भी परेशान हैं. कॉलोनी के लोगों ने जब कुत्ते पालने वाले मालिकों से इस बात का विरोध किया तो वो व्यक्ति उल्टा उन्हें धमकाने लगा. जिसके बाद कॉलोनी की एक महिला ने ताजगंज थाना में प्रार्थना पत्र दिया है.

दरअसल, ताजगंज थाना क्षेत्र के डिफेंस एन्क्लेव सेमरा ताल में पीड़ित पूनम और उसके परिजनों ने प्रार्थना पत्र दिया है. जिसमें उन्होंने जिक्र किया है कि उनके पास रहने वाले एक व्यक्ति ने करीब दर्जन भर कुत्ते पाल रखे हैं. जिससे उन्हें उनके बच्चों के लिए खतरा दिखाई देता है. दूसरी तरफ कुत्ते कॉलोनी में इधर-उधर गंदगी करते रहते हैं. जब उन्होंने कुत्ते पालने वाले व्यक्ति से इस बारे में बात की तो वो उन्हें धमकाने लगा. इस दौरान पीड़ित की कुत्ते मालिक से कहासुनी हुई.

पीड़िता पूनम ने बताया कि पहले भी कई बार वो कुत्ते के मालिक से शिकायत कर चुकी हैं. जिसके बाद उस व्यक्ति ने उन्हें जानवर पालने वाले एक एनजीओ से कई नोटिस भी दिलवाए हैं. जबकि, वो सिर्फ यह बात अपने बच्चों की सुरक्षा की चिंता में आकर कहती हैं. उन्हें जानवरों से किसी भी तरह की घृणा नहीं है. उनका कहना है कि अगर वो जानवरों को पालना इतना पसंद करते हैं तो उन्हें अपने घर में ही पालें, बाहर खुले में ना छोड़ें. जिससे ना तो क्षेत्र में गंदगी हो और ना ही उनके बच्चों को कोई खतरा हो.

(रिपोर्ट:- राघवेंद्र सिंह, आगरा)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें