1. home Home
  2. state
  3. up
  4. agra
  5. agra news lightning fell on the house two girls including a woman seriously scorched acy

Agra News: घर के ऊपर गिरी आकाशीय बिजली, महिला सहित दो बच्चियां गंभीर रूप से झुलसे

आगरा में एक घर के ऊपर आकाशीय बिजली गिर गयी. इससे महिला समेत दो बच्चियां गंभीर रूप से झुलस गईं. तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
Agra News: आगरा में घर के ऊपर गिरी आकाशीय बिजली
Agra News: आगरा में घर के ऊपर गिरी आकाशीय बिजली
प्रभात खबर

Agra News: ताजनगरी आगरा के थाना बसई अरेला के गांव जवाहरपुरा में तेज बारिश के साथ रात के समय आकाशीय बिजली गिरने से टीन शेड टूट गया. चारपाई पर बैठी महिला और दो बच्चियां गंभीर रूप से घायल हो गईं. परिजनों ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. पिनाहट ब्लॉक क्षेत्र में रविवार रात से शुरू हुई तेज बारिश के चलते आम जीवन अस्त-व्यस्त हो गया. किसानों का भारी नुकसान हुआ है.

मिली जानकारी के अनुसार, रात को तेज बारिश के कारण थाना बसई अरेला क्षेत्र के जवाहरपुरा गांव के रहने वाले किसान बदन सिंह अपनी पत्नी गुड्डी देवी, पुत्रियों कुंती (12) और चांदनी (6) के साथ अपने घर पर टीन शेड में चारपाई पर बैठे हुए थे कि तभी धड़ाम की आवाज के साथ आकाशीय बिजली घर की टीन शेड के ऊपर गिरी. बिजली गिरने से टीन सेड टूटकर क्षतिग्रस्त हो गया. आकाशीय बिजली गिरने से गुड्डी देवी और दोनों पुत्रियां झुलस गईं.

परिजनों एवं ग्रामीणों में आकाशीय बिजली गिरने से हड़कंप मच गया. ग्रामीण एकत्रित हो गए. परिजनों ने ग्रामीणों की मदद से तीनों घायलों को टीन शेड के मलबे से बाहर निकाला और उन्हें इलाज के लिए नजदीकी निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों द्वारा तीनों घायलों का इलाज किया गया. वहीं, पीड़ित किसान ने घटना की जानकारी पुलिस प्रशासन को दी.

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस को बुलाकर तत्काल घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पिनाहट में भर्ती कराया है. पीड़ित बदन सिंह ने प्राकृतिक आपदा को लेकर प्रशासन से घायलों के इलाज एवं नुकसान को लेकर मदद की गुहार लगाई है.

रिपोर्ट- मनीष गुप्ता

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें