1. home Home
  2. state
  3. up
  4. agra
  5. agra news latest update 25 lakh rupees and two pistols stolen from police station 5 policemen suspended acy

Agra News: आगरा में थाने से 25 लाख रुपये और दो पिस्टल की चोरी, 5 पुलिसकर्मी सस्पेंड

यूपी के आगरा जिले में थाने से ही 25 लाख रुपये और दो पिस्टल चोरी हो गये. इस मामले में पांच पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
Agra News: आगरा में थाने से 25 लाख रुपये और दो पिस्टल की चोरी
Agra News: आगरा में थाने से 25 लाख रुपये और दो पिस्टल की चोरी
प्रभात खबर

Agra News: पुलिस थाने बनाये जाते हैं चोरी, डकैती, लूट जैसे अपराध रोकने के लिए, मगर उत्तर प्रदेश के आगरा में एक ऐसा भी पुलिस थाना है, जिसके अपने ही थाने में चोरी हो गई. जी हां, उसी थाने में जहां हर वक्त पुलिस का 20 से ज्यादा स्टॉफ मुस्तैदी के साथ ड्यूटी करता है. है ना अजब बात कि पुलिस की मौजूदगी में ही चोरी हो जाये और वो भी कोई छोटी-मोटी चोरी नहीं, बल्कि पूरे 25 लाख रुपयों और 2 पिस्टल की. आगरा के जगदीशपुरा पुलिस थाने में चोरी का ये कारनामा हुआ है.

दरअसल, बीती रात तक थाने के मालखाने में सब कुछ ठीक ठाक था. सुबह की शिफ्ट में जब मालखाने का हेड मोहर्रिर आया तो उसके होश फाख्ता हो चुके थे. मालखाने में रखे 25 लाख रुपये और दो पिस्टल गायब थी. पुलिस थाने में ही चोरी की वारदात से पूरे महकमे में खलबली मच गई. आनन-फानन में एसएसपी मुनीराज जी, आईजी नवीन अरोड़ा और एडीजी राजीव कृष्णा पहुंच गए.

एसएसपी मुनीराज जी के मुताबिक, इस मामले में थाना स्टॉफ की लापरवाही सामने आई है. एडीजी राजीव कृष्णा ने थाना इंचार्ज जगदीशपुरा अनूप कुमार तिवारी, नाइट अफसर, हेड मुहर्रर सहित तीन पुलिस कॉन्स्टेबल सस्पेंड कर दिए हैं. एसएसपी के मुताबिक दो पिस्टल बरामद कर ली गई है 25 लाख की बाबत जांच की जा रही है.

रिपोर्ट- मनीष गुप्ता

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें