1. home Home
  2. state
  3. up
  4. agra
  5. agra news in hindi video posted on instagram by pulling a friend towel avi

Agra News: नाबालिग दोस्त की तौलिया खींचकर बनाया वीडियो, फिर इंस्टाग्राम पर किया पोस्ट, FIR दर्ज

थाना न्यू आगरा क्षेत्र के रहने वाले एक दोस्त के घर में दो दोस्त पहुंचे जहां पर बाथरूम से नहा कर निकल रहे दोस्त का उन्होंने तौलिया उतार दिया और उसका वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर वायरल कर दिया। पीड़ित दोस्त की मां की तहरीर पर न्यू आगरा पुलिस ने दो दोस्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
थाना न्यू आगरा
थाना न्यू आगरा
प्रभात खबर

आगरा. जिले में दोस्त का तौलिया उतारकर और उसका वीडियो बना सोशल मीडिया पर डालना उसके दोस्तों को भारी पड़ गया. पीड़ित युवक की मां की तहरीर पर पुलिस ने पॉक्सो और आईटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है. वहीं पुलिस अब जांच पड़ताल व आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

दरअसल थाना न्यू आगरा क्षेत्र की दयालबाग कॉलोनी में रहने वाले एक नाबालिग युवक के थाना हरी पर्वत क्षेत्र निवासी दो दोस्तों ने मजाक मजाक में पीड़ित युवक का बाथरूम से नहा कर बाहर निकलते समय तौलिया खींच लिया और वीडियो बना लिया. इस वीडियो को उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया जिसके बाद से पीड़ित युवक तनाव में चला गया है. इसी के चलते पीड़ित युवक की मां ने थाना न्यू आगरा में युवक के दोनों दोस्तों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

पीड़ित युवक की मां के अनुसार कुछ दिन पहले उसके दोनों दोस्त दयालबाग स्थित उसके घर पर आए थे. इस दौरान किशोर बाथरूम से नहाकर और तौलिया लपेटकर निकला था. उसी समय उन्होंने तौलिया खींचकर उसका वीडियो बनाया था.

पीड़ित युवक के दोस्तों द्वारा इंस्टाग्राम पर वीडियो वायरल कर दिया गया. जिसकी जानकारी पीड़ित की मां को भी लग गई. मां ने तत्काल पुलिस को दोनों दोस्तों के खिलाफ शिकायत दी. जिसमें पुलिस ने छेड़छाड़, पोक्सो और आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया जिसकी विवेचना थाना प्रभारी भूपेंद्र बालियान के हाथ में है.

आपको बता दें कि यह तीनों नाबालिग युवक क्षेत्र के बड़े नामी घरानों से हैं. पीड़ित युवक की मां भी बड़ी व्यापारी है और उन्हें क्षेत्र में सभी लोग जानते हैं. वहीं आरोपी दोस्तों में से एक के पिता का बल्केश्वर में कपड़ों का बड़ा शोरूम है और दूसरा दोस्त भी बड़े घराने से आता है.

थाना प्रभारी न्यू आगरा भूपेंद्र बालियान ने बताया कि पीड़ित युवक की मां की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल की जा रही है. वहीं दोनों युवकों की तलाश भी की जा रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें