1. home Home
  2. state
  3. up
  4. agra
  5. agra news groom neighbor lost life in youth attack abk

Agra News: शादी में दूल्हे के पड़ोसी को बीच-बचाव करना पड़ा भारी, दिल का दौरा पड़ने से गई जान

झगड़ा बढ़ते देख समारोह में दूल्हे के पड़ोसी मनोज ने बीच-बचाव कराने की कोशिश की. इसमें युवकों ने उनके साथ भी मारपीट कर दी. इससे मनोज की मौके पर ही मौत हो गई.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
मृतक मनोज
मृतक मनोज
फ़ाइल फ़ोटो

Agra News : ताजनगरी के शाहगंज क्षेत्र स्थित मैरिज हॉल में लड़की और लड़का पक्ष के बीच मारपीट हो गई. इसमें दूल्हे के पड़ोसी की मौत हो गई. इसके बाद घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस फिलहाल जांच-पड़ताल में जुटी है. पुलिस को अभी तहरीर नहीं मिली है. मृतक रेलवे में कार्यरत था.

शाहगंज थाना क्षेत्र के अर्जुन नगर में रहने वाले 55 साल के मनोज रेलवे में सीटीआई के पद पर तैनात थे. मनोज अपने परिचित की शादी में मंगलवार रात को एक मैरिज हॉल में गए थे. वहीं, धौलपुर से लड़की पक्ष के लोग मैरिज होम में आए हुए थे. समारोह का आयोजन खेरिया मोड़ स्थित मिलन वाटिका में किया गया था.

बताया जाता है कि मंगलवार की देर रात करीब 2:30 बजे शादी समारोह में लड़की और लड़का पक्ष के कुछ लोगों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. इसके बाद दोनों पक्षों में मारपीट होने लगी. झगड़ा बढ़ते देख समारोह में दूल्हे के पड़ोसी मनोज ने बीच-बचाव कराने की कोशिश की. इसमें युवकों ने उनके साथ भी मारपीट कर दी. इससे मनोज की मौके पर ही मौत हो गई. मनोज की मौत के बाद शादी समारोह में अफरा-तफरी मच गई और झगड़ा करने वाले युवक वहां से भाग गए.

शाहगंज थाना प्रभारी योगेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस सूचना पर मौके पर पहुंची, जहां से मनोज के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. पोस्टमार्टम में मनोज की मौत का कारण दिल का दौरा बताया जा रहा है. दूसरी तरफ अभी कुछ समय पहले ही मनोज की बाईपास सर्जरी हुई थी. अभी मनोज के परिजनों की तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली है, तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें