1. home Home
  2. state
  3. up
  4. agra
  5. agra news girl physically assaulted accused block pramukh arrested driver absconding acy

Agra News: युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म, आरोपी ब्लॉक प्रमुख गिरफ्तार, ड्राइवर की तलाश जारी

आगरा में युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म के मामले में आरोपी ब्लॉक प्रमुख को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं, दूसरे आरोपी ड्राइवर की तलाश जारी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
Agra News: सामूहिक दुष्कर्म का आरोपी ब्लॉक प्रमुख गिरफ्तार
Agra News: सामूहिक दुष्कर्म का आरोपी ब्लॉक प्रमुख गिरफ्तार
सोशल मीडिया

Agra News: ताजनगरी आगरा के थाना ताजगंज क्षेत्र में देर रात को युवती के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी लाल सिंह चौहान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. लाल सिंह चौहान वर्तमान में बाह से बीजेपी का ब्लॉक प्रमुख है. वहीं उसके एक वर्तमान विधायक से अच्छे संबंध बताए जा रहे हैं. दूसरे आरोपी ड्राइवर को पुलिस तलाशने में जुटी हुई है.

लाल सिंह का कहना है कि उसे साजिश के तहत सामूहिक दुष्कर्म के मामले में फंसाया गया है. हालांकि पुलिस को उसके खिलाफ पुख्ता साक्ष्य मिले हैं.

थाना ताजगंज क्षेत्र के एक होटल में रविवार देर रात एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया. दुष्कर्म के बाद आरोपी युवती को सड़क पर फेंककर चले गए, जिसके बाद युवती ने पुलिस को पूरे मामले की सूचना दी, जिसके बाद पुलिस युवती को अपने साथ ले आई और आरोपियों की तलाश में जुट गई.

पुलिस ने सोमवार सुबह तड़के करीब 4 बजे पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म में शामिल मुख्य आरोपी बीजेपी के ब्लॉक प्रमुख लाल सिंह चौहान को गिरफ्तार कर लिया. वहीं, लाल सिंह के साथ सामूहिक बलात्कार की घटना को अंजाम देने वाले उसके ड्राइवर यतेंद्र को पुलिस तलाशने में जुटी हुई है.

मिली जानकारी के अनुसार, सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने वाले भाजपा के ब्लॉक प्रमुख लाल सिंह चौहान के राजनीतिक नेताओं से अच्छे संबंध हैं. बलात्कार में शामिल होने की बात जैसे ही सामने आयी तो सोशल मीडिया पर लाल सिंह चौहान के कई फोटो वायरल हो रहे हैं. जिसमें वह क्षेत्रीय विधायक और बीजेपी के बड़े नेताओं व डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के साथ फोटो खिंचवाते हुए दिखाई दे रहा है.

बीजेपी के ब्लॉक प्रमुख के द्वारा दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद राजनीतिक पार्टियां भी अब बीजेपी को घेरने में जुट गई हैं. समाजवादी पार्टी ने सोमवार दोपहर तीन बजे इसी मामले में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का भी आयोजन किया है.

एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि घटना की सूचना पर क्षेत्राधिकारी सदर राजीव सिंह मौके पर पहुंचे थे. युवती से पूछताछ कर उन्होंने मुकदमा दर्ज किया था. वहीं सुबह तड़के मुख्य आरोपी लाल सिंह चौहान को गिरफ्तार कर लिया गया है वहीं उसका दूसरा साथी जो कि बलात्कार में शामिल था. यतेंद्र ड्राइवर को भी तलाशा जा रहा है जल्दी उसको भी गिरफ्तार किया जाएगा.

रिपोर्ट- राघवेंद्र सिंह गहलोत, आगरा

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें