1. home Home
  2. state
  3. up
  4. agra
  5. agra news demonstration of uttar pradesh industry business delegation against weekly closure acy

Agra News: साप्ताहिक बंदी के खिलाफ उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल का प्रदर्शन, DM को सौंपा ज्ञापन

यूपी के आगरा जिले में साप्ताहिक बंदी के खिलाफ उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल ने जिला मुख्यालय पर विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान उन्होंने जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
Agra News: साप्ताहिक बंदी के खिलाफ उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल का प्रदर्शन
Agra News: साप्ताहिक बंदी के खिलाफ उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल का प्रदर्शन
Administrator

Agra News: उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल की खंदौली शाखा के पदाधिकारियों ने जिला मुख्यालय पहुंच साप्ताहिक बंदी के खिलाफ जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा. इस दौरान उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के पदाधिकारियों ने साप्ताहिक बंदी का विरोध किया. व्यापारियों का कहना था कि वैश्विक महामारी कोरोना के बाद से ही उद्योग और व्यापार निचले स्तर पर चल रहे हैं, जिसके बाद से ही व्यापारी वर्ग त्योहारी सीजन को देखते हुए व्यापार को बढ़ाने का भरकस प्रयास कर रहे हैं. इसी क्रम में ग्रामीण क्षेत्र खंदौली के उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल ने जिलाधिकारी प्रभु नारायण सिंह के साथ वार्ता की और उनको साप्ताहिक बंदी किए जाने के खिलाफ एक ज्ञापन सौंपा.

जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन
जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन
प्रभात खबर

व्यापारी नेता नरेंद्र सिंह का कहना था कि ग्रामीण क्षेत्र खंदौली आलू उत्पादन का प्रमुख केंद्र है. साथ ही आगे त्योहारी सीजन भी है, जिसको लेकर अगर साप्ताहिक बंदी की जाती है तो किसान और ग्राहकों को परेशानी उठानी पड़ेगी.

उन्होंने बताया कि उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल ने साप्ताहिक बंदी के खिलाफ जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा और साप्ताहिक बंदी को जल्द से जल्द खत्म करने की मांग की.

रिपोर्ट- मनीष गुप्ता

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें