1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. agra
  5. agra news constable posted at raja mandi station dies after coming under goods train acy

Agra News: राजा मंडी स्टेशन पर तैनात सिपाही को अचानक आया चक्कर, ट्रेन के नीचे आने से हुई मौत, देखें VIDEO

मृतक सिपाही रिंगल के दो छोटे बच्चे हैं. उनकी छोटी बच्ची केवल 1 महीने की है. मृतक सिपाही की जीआरपी में अगस्त 2021 में पोस्टिंग हुई थी. वह 2011 में उत्तर प्रदेश पुलिस में भर्ती हुए थे.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
Agra News: राजा मंडी स्टेशन पर तैनात सिपाही की ट्रेन के नीचे आने से मौत
Agra News: राजा मंडी स्टेशन पर तैनात सिपाही की ट्रेन के नीचे आने से मौत
प्रभात खबर

Agra News: ताजनगरी आगरा की राजा मंडी रेलवे स्टेशन पर शनिवार रात को एक दुखद हादसा हो गया. रेलवे स्टेशन पर तैनात सिपाही की ट्रेन के नीचे आने से मौत हो गई. सिपाही को ड्यूटी के समय चक्कर आ गया और वह पास से गुजर रही मालगाड़ी के पहियों के नीचे आ गया, जिससे उसकी मौत हो गई. यह पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. इसके बाद जीआरपी लाइन में राजकीय शोक के साथ मृतक सिपाही का अंतिम संस्कार किया गया.

बिजनौर के रहने वाले थे रिंगल कुमार

ताजनगरी के राजा मंडी स्टेशन पर जीआरपी चौकी पर सिपाही रिंगल कुमार सिंह तैनात थे. वह बिजनौर के रहने वाले थे. शनिवार रात को साढे़ नौ बजे दिल्ली-आगरा इंटरसिटी ट्रेन आई. उस समय रिंगल प्लेटफार्म नंबर दो पर तैनात थे. इंटरसिटी ट्रेन के गुजरने के बाद 9.31 बजे पीछे से एक मालगाड़ी आई.

रिंगल कुमार की तबियत अचानक बिगड़ी

मालगाड़ी स्टेशन से गुजर रही थी. उसी दौरान रिंगल कुमार सिंह प्लेटफार्म नंबर दो पर ट्रेन से कुछ दूरी पर खडे़ थे. 9 बजकर 31 मिनट और 50 सेकेंड पर रिंगल कुमार की तबियत अचानक बिगड़ती है और वो अपने स्थान पर खडे़-खडे़ घूमने लगते हैं. चार सेकेंड चक्कर खाने के बाद उनका संतुलन बिगड़ जाता है और वो प्लेटफॉर्म से नीचे ट्रेन के पहियों के बीच गिर पड़ते हैं.

ट्रेन के नीचे आने से सिपाही की हुई मौत

जीआरपी सिपाही के ट्रेन के नीचे गिरने की घटना गेट पर खड़े टीटीई ने देखी. वो तुरंत भाग कर वहां पहुंचा. मगर, तब तक रिंगल कुमार पूरी तरह से ट्रेन के बीच फंसे थे. टीटीई ने शोर मचाया तो यात्रियों की भीड़ भी जमा हो गई. मगर, तब तक रिंगल के ऊपर से नौ डिब्बे गुजर चुके थे. ट्रेन गुजरने के बाद रिंगल को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी.

मृतक सिपाही के दो छोटे बच्चे हैं

जानकारी के अनुसार, मृतक सिपाही रिंगल के दो छोटे बच्चे हैं. उनकी छोटी बच्ची केवल 1 महीने की है. मृतक सिपाही की जीआरपी में अगस्त 2021 में पोस्टिंग हुई थी. वह 2011 में उत्तर प्रदेश पुलिस में भर्ती हुए थे. जीआरपी ने हादसे की सूचना उनके परिवार को दे दी है. वहीं पोस्टमार्टम के बाद रविवार दोपहर को जीआरपी लाइन में राजकीय सम्मान के साथ उन्हें अंतिम सलामी दी गई.

रिपोर्ट- राघवेंद्र सिंह गहलोत, आगरा

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें