1. home Home
  2. state
  3. up
  4. agra
  5. agra news congress workers protesting over youth s death in police custody were beaten up by running acy

Agra News: पुलिस हिरासत में युवक की मौत पर प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

पुलिस हिरासत में युवक की मौत के बाद पोस्टमार्टम हाउस पर प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर वाल्मीकि समाज के लोग भड़क गए. उन्होंने कांग्रेसियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
Agra News: पुलिस हिरासत में युवक की मौत पर प्रदर्शन कर रहे कांग्रेसियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा
Agra News: पुलिस हिरासत में युवक की मौत पर प्रदर्शन कर रहे कांग्रेसियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा
प्रभात खबर

Agra News: पुलिस हिरासत में युवक की मौत के मामले में कांग्रेस कार्यकर्ता सुबह से ही सक्रिय हो गए. यही वजह थी कि जब कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर उत्तर प्रदेश में सियासी पारा चढ़ा दिया तो उसके बाद ताजनगरी आगरा में भी राजनीति तेज हो गई. कांग्रेस जिलाध्यक्ष राघवेंद्र सिंह मीनू के नेतृत्व में दर्जनों कांग्रेस कार्यकर्ता पोस्टमार्टम गृह पर मृतक के परिवारीजनों से मिलने जा पहुंचे. उसी वक्त वहां पर पहले से ही मौजूद कुछ वाल्मीकि समाज के नेता भड़क उठे. उन्होंने कांग्रेस जिलाध्यक्ष राघवेंद्र सिंह मीनू और अन्य कांग्रेसी नेताओं कार्यकर्ताओं को दौड़ा-दौड़ा कर पीटना शुरू कर दिया. उनका आरोप था कि कांग्रेस युवक की मौत के मामले में राजनीतिक रोटी सेंकना चाहती है.

कांग्रेसियों का आरोप है कि भाजपा नेताओं के इशारे पर पुलिस की मौजूदगी में उनके साथ मारपीट की गई है. वहीं, पुलिस अधिकारी इस मामले से पल्ला झाड़ते नजर आए. पुलिस अधिकारियों कहना था कि किसी भी पक्ष से तहरीर नहीं मिली है. अगर कोई पक्ष तहरीर देता है तो जांच कर कार्रवाई की जाएगी.

कांग्रेस को बैठे बैठाये मिला मुद्दा

राजनीति में करीब-करीब हाशिये पर पहुंची कांग्रेस को लखीमपुर खीरी के बाद आगरा में पुलिस हिरासत में युवक की मौत के मामले में बैठे बिठाए एक मुद्दा मिल गया. उत्तर प्रदेश की राजनीति में किसी भी सूरत में वापसी का रास्ता तलाश रही कांग्रेस कानून व्यवस्था के नाम पर भाजपा को घेरना चाह रही है. यही वजह है कि कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के ट्वीट के बाद से ही स्थानीय कांग्रेस नेता सक्रिय हो गए. पोस्टमार्टम हाउस पर कांग्रेसी नेताओं औऱ वाल्मीकि समाज के लोगों के बीच की भिड़ंत इसी का परिणाम रही.

रिपोर्ट- मनीष गुप्ता

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें