1. home Home
  2. state
  3. up
  4. agra
  5. agra news adult raped 72 year old woman on the pretext of rolling puri acy

Agra News: आगरा में 72 साल की वृद्धा से दुष्कर्म, आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा गया जेल

आगरा में एक व्यक्ति ने बाजार में मिली वृद्ध महिला को पूड़ी बेलने का काम करने के बहाने अपने साथ एक घर में ले गया और दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. फिलहाल, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
आरोपी विकास शर्मा
आरोपी विकास शर्मा
प्रभात खबर

Agra News: आगरा जिले में पूड़ी बेलने के बहाने 72 साल की एक वृद्धा को ले जाकर एक व्यक्ति ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया, जिसके बाद पुलिस ने मंगलवार को आरोपी विकास शर्मा को गिरफ्तार कर लिया. विकास की उम्र करीब 52 साल बताई जा रही है. पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया और मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया.

दरअसल, मामला थाना सिकंदरा क्षेत्र का है, जहां पर रहने वाली एक 72 साल की वृद्धा 14 नवंबर की शाम को किसी काम से बोदला के बाजार में आई थी. इस दौरान उसकी मुलाकात विकास नाम के व्यक्ति से हुई, जिसने महिला से पता पूछा और उसके बाद बातों ही बातों में महिला को फंसा लिया और बताया कि वह एक शादी में जा रहा है, जहां पर हलवाई को पूड़ी बेलने वाली महिलाओं की जरूरत है, जिसके एवज में उसे पैसे मिलेंगे. वृद्ध महिला आरोपी की बातों में आकर उसके साथ चली गई.

महिला ने बताया कि आरोपी उसे बिचपुरी मार्ग के पास स्थित शिव विहार कॉलोनी के एक मकान में ले गया, जहां पर कोई भी मौजूद नहीं था. आरोपी ने महिला को उसी मकान में बंधक बना लिया और उसके साथ दुष्कर्म करने लगा. दुष्कर्म के बाद आरोपी वहीं सो गया. जब सुबह हुई तो किसी तरह से महिला मौका पाकर घर से बाहर निकल गई और गली में आकर बेहोश हो गई.

महिला को सड़क पर बेहोश पड़ा देख तमाम लोग मौके पर जुट गए. इसके बाद उन्होंने पुलिस हेल्पलाइन पर कॉल कर पुलिस को मौके पर बुला लिया. पुलिस ने किसी तरह से महिला के घर वालों को फोन लगाया और महिला के मिलने की बात कही, जिससे परिजन भी मौके पर पहुंच गए और उन्होंने महिला की पहचान कर ली. महिला जब पूर्ण रूप से होश में आई तब उसने पुलिस को अपने साथ हुई पूरी घटना की जानकारी दी जिसके बाद पुलिस ने अपने आला अधिकारियों को मामले के बारे में अवगत कराया.

थाना जगदीशपुरा के प्रभारी प्रवेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि पीड़िता की शिकायत के आधार पर मेडिकल कराया गया है और आरोपी विकास शर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है.

रिपोर्ट- राघवेंद्र सिंह, आगरा

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें