1. home Home
  2. state
  3. up
  4. agra
  5. agra news 553rd prakash parv of guru nanak dev today agra mathura highway will remain closed acy

Agra News: गुरु नानक देव का 553वां प्रकाश पर्व आज, बंद रहेगा आगरा-मथुरा हाईवे, जानें नया रूट डायवर्जन

आगरा में गुरुद्वारा गुरु का ताल पर गुरु नानक देव का 552वां प्रकाश पर्व बड़े धूमधाम से मनाया जाएगा. इसके लिए यातायात विभाग ने आगरा-मथुरा हाईवे को वाहनों के लिए बंद कर दिया है और नया रूट डायवर्जन तैयार किया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
प्रतीकात्मक फ़ोटो
प्रतीकात्मक फ़ोटो
प्रभात खबर

Agra News: आगरा में 19 नवंबर को श्री गुरु नानक देव जी का 552वां प्रकाश पर्व आगरा शहर में बड़ी धूमधाम से मनाया जा रहा है. इस अवसर पर गुरुद्वारा गुरु का ताल सहित शहर भर के सभी गुरुद्वारों पर सुबह से रात तक विभिन्न धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा. इसके चलते यातायात व्यवस्था को सुगम एवं सुव्यवस्थित बनाए रखने के लिए आगरा यातायात विभाग द्वारा नेशनल हाईवे-2 आगरा पर सभी प्रकार के वाहनों के आवागमन को प्रतिबंधित कर दिया है.

आगरा मथुरा रोड को बंद करने के साथ ही यातायात विभाग ने आगरा से मथुरा की ओर जाने वाले और मथुरा से आगरा की ओर आने वाले सभी प्रकार के वाहनों के लिए रूट डायवर्जन कर दिया है.

ये रहेगा रुट डायवर्जन

जनपद मथुरा की तरफ से आने वाले समस्त वाहन, जिन्हें ग्वालियर और जयपुर की तरफ जाना है, वह समस्त वाहन दक्षिणी बाईपास होकर अपने गन्तव्य को जा सकेंगे. जनपद फिरोजाबाद की तरफ से आने वाले समस्त वाहन जिन्हें ग्वालियर और जयपुर जाना है, वह समस्त वाहन छलेसर से इनर रिंग रोड होकर रमाडा कट से तोरा चौकी से एकता चौकी शमशाबाद रोड होकर अपने गन्तव्य को जा सकेंगे.

जनपद अलीगढ़ की तरफ से आने वाले समस्त वाहन जिन्हें ग्वालियर, जयपुर तथा फिरोजाबाद जाना है वह समस्त वाहन टेड़ी बगिया से बजरंग पैट्रोल पम्प से एन.एच.-2 होकर इनर रिंग रोड से होकर रमाडा कट से तोरा चौकी से एकता चौकी शमशाबाद रोड होकर अपने गन्तव्य को जा सकेंगे.

जनपद मथुरा की तरफ से आने वाले समस्त वाहन जिन्हें फिरोजाबाद की तरफ जाना है वह समस्त वाहन दक्षिणी बाई पास से रोहता चौराहा से रोहता दिगनेर रोड होकर अपने गन्तव्य को जा सकेंगे.

जयपुर तथा ग्वालियर से आने वाले समस्त वाहन, जिन्हें फिरोजाबाद, अलीगढ़ या लखनऊ की तरफ जाना है वह समस्त वाहन दक्षिणी बाईपास से रोहता चौराहा से रोहता दिगनेर रोड से होकर अपने गन्तव्य को जा सकेंगे.

(रिपोर्ट- राघवेंद्र सिंह, आगरा)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें