1. home Home
  2. state
  3. up
  4. agra
  5. agra girl physically assaulted and murdered in a marriage ceremony abk

Agra News: आगरा में पांच साल की मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या, सरसों खेत से शव बरामद

काफी मशक्कत के बाद पुलिस को 5 वर्षीय मासूम का शव लहूलुहान हालत में सरसों के खेत में मिला. घटना की सूचना मिलने के बाद भारी पुलिस फोर्स के साथ एसएसपी आगरा सुधीर कुमार भी मौके पर पहुंच गए और जांच-पड़ताल में जुट गए.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
आगरा में पांच साल की मासूम से दुष्कर्म
आगरा में पांच साल की मासूम से दुष्कर्म
प्रभात खबर ग्राफिक्स

Agra News: ताज नगरी में एक पांच साल की बच्ची से दुष्कर्म किया गया और उसकी हत्या कर दी गई. जिसके बाद आगरा की पुलिस प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है. शादी समारोह में शामिल होने गई बच्ची अचानक से गायब हो गई, परिजनों ने पुलिस को खबर दी. जिसके बाद पुलिस ने बच्ची को बरामद करने के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू किया. काफी मशक्कत के बाद पुलिस को 5 वर्षीय मासूम का शव लहूलुहान हालत में सरसों के खेत में मिला. घटना की सूचना मिलने के बाद भारी पुलिस फोर्स के साथ एसएसपी आगरा सुधीर कुमार भी मौके पर पहुंच गए और जांच-पड़ताल में जुट गए.

मलपुरा के मिढ़ाकुर गांव में एक शादी समारोह में शामिल होने दंपत्ति अपनी 5 साल की बेटी के साथ आए थे. रात करीब 12:00 बजे तक परिजनों के अनुसार बच्ची डीजे के पास दिखाई दी, लेकिन उसके बाद वो गायब हो गई. काफी देर तक परिजनों को बच्ची के गायब होने का एहसास नहीं हुआ. लेकिन जब उन्हें बहुत देर तक बच्ची नहीं दिखाई दी तो उन्होंने खोजबीन शुरू कर दी.

काफी तलाश के बाद भी जब बच्ची नहीं मिली तो पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास के ग्रामीणों की मदद से बच्ची को तलाशना शुरू किया. करीब 2 घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस को शादी समारोह स्थल से 200 मीटर दूर एक सरसों के खेत में बच्ची का लहूलुहान शव मिला. बच्ची के शरीर पर कपड़े नहीं थे, जिससे साबित हो गई कि उसकी दुष्कर्म के बाद हत्या की गई है.

बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या की सूचना मिलते ही आगरा के एसएसपी सुधीर कुमार अन्य अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंचे. बच्ची के साथ घटना को अंजाम देने वाले दरिंदे को ढूंढने के लिए डॉग स्क्वायड को भी मौके पर बुला लिया. मौके पर खोजी श्वान सीधा घटनास्थल से शादी समारोह स्थल पर पहुंचा. जिससे लोगों को यह विश्वास हो गया कि बच्ची को दरिंदा शादी समारोह से ही लेकर गया था.

पुलिस का कहना है कि दरिंदे की तलाश के लिए शादी समारोह में आए हुए लोगों की सूची बनाई जा रही है. जिससे यह जानकारी मिल सके कि घटना को अंजाम देने वाला कोई बाहरी था या घर का ही कोई व्यक्ति था.

एसएसपी सुधीर कुमार का कहना है कि बच्ची के साथ घटना को अंजाम देने वाले हत्यारे की तलाश के लिए शादी में शामिल बच्चों से भी पूछताछ की जा रही है. वो बच्चे डीजे पर बच्ची के साथ ही मौजूद थे. साथ ही शादी की वीडियोग्राफी को भी देखा जा रहा है, जिससे दरिंदा का पता चल सके. एसएसपी का कहना है कि बालिका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. घटना का खुलासा करने के लिए कई टीमों को लगा दिया है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा.

(रिपोर्ट:- राघवेंद्र सिंह, आगरा)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें