1. home Home
  2. state
  3. up
  4. agra
  5. agra facing rapid surge in corona cases sunday alone registered 28 new patients abk

आगरा में लगातार बढ़ रहे कोरोना केस, रविवार को मिले 28 नए संक्रमित, लापरवाही का नतीजा आ रहा सामने

नए साल पर लोगों की लापरवाही का नतीजा सामने आने लगा है. जिस आगरा में पिछले कुछ समय से एक भी कोरोना केस सामने नहीं आ रहा था. अब, वहां केस लगातार बढ़ते जा रहे हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
आगरा में लगातार बढ़ रहे कोरोना केस
आगरा में लगातार बढ़ रहे कोरोना केस
प्रभात खबर

Agra Corona Update: आगरा में कोरोना ने अपना कहर दिखाना शुरू कर दिया है. नए साल के दूसरे दिन रविवार को आगरा में 28 कोरोना संक्रमित सामने आए. एक बार फिर से स्वास्थ्य विभाग की चिंता बढ़ी है. नए साल पर लोगों की लापरवाही का नतीजा सामने आने लगा है. जिस आगरा में पिछले कुछ समय से एक भी कोरोना केस सामने नहीं आ रहा था. अब, वहां केस लगातार बढ़ते जा रहे हैं.

रविवार को जारी आंकड़े के बाद आगरा में संक्रमित मरीज की संख्या 57 हो गई है. हफ्ते भर से करीब 5, 6 और 7 की संख्या में मरीज मिल रहे थे. लेकिन, रविवार को जो मरीज मिले हैं, वो हफ्ते भर के केस से ज्यादा हैं.

स्वास्थ्य विभाग ने रविवार को आंकड़े जारी करके 28 नए मरीज मिलने की पुष्टि की. जिसके बाद फिर से आगरा में कोरोना संक्रमण का साया मंडराने लगा है. स्वास्थ विभाग की चिंता बढ़ गई है, क्योंकि लंबे समय से स्वास्थ्य विभाग लोगों को कोरोना के प्रति आगाह कर रहा था और लगातार सैंपलिंग कर रहा था. ऐसे में एक दिन में इतने केस निकलने से लोगों में संक्रमण बढ़ने का खतरा ज्यादा हो गया है.

आगरा में कोरोना के लेटेस्ट आंकड़े

  • एक्टिव केस- 57

  • कुल मरीज- 25,833

  • रिकवर- 25,317

  • सैंपलिंग- 22,053,03

(रिपोर्ट:- राघवेंद्र सिंह गहलोत, आगरा)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें