1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. agra
  5. acid attack news shopkeeper threw acid on woman police engaged in investigation in agra slt

Acid Attack News: आगरा में दुकानदार ने महिला पर फेंकी तेजाब से भरी बोतल, जांच में जुटी पुलिस

आगरा शहर में उस वक्त सनसनी फैल गयी, जब एक दुकानदार ने किसी बात को लेकर युवती के चेहरे पर तेजाब फेंक दिया. पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
Acid attack
Acid attack
Prabhat Khabar

Agra News. आगरा शहर के थाना शाहगंज क्षेत्र के अंतर्गत सराय ख्वाजा चौकी क्षेत्र में उस समय अफरा तफरी मच गई, जब एक दुकानदार ने पड़ोस में रहने वाली 18 वर्षीय युवती के चेहरे पर तेजाब डाल दिया. इस घटना से लोगों में आक्रोश फैल गया. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी. मामले का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया. वहीं घायल युवती को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया.

पीड़ित परिवार ने बताया कि बेटा मंजन लेने के लिए दुकान गया था. दुकानदार ने उधार देने से मना कर दिया. इसी को लेकर गाली-गलौज करने लगा. तभी दुकानदार ने अपने बेटे के साथ मिलकर मारपीट शुरू कर दी. बचाव के लिए बेटी पहुंची तो तेजाब फेंकना शुरू कर दिया. जिसमें युवती झुलस गयी. पीड़ित युवती को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां डॉक्टर्स उसकी देखरेख कर रहे हैं.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी. पुलिस ने घटना की जानकारी ली और कानूनी कार्यवाही को अंजाम दिया. पुलिस आरोपियों को पकड़कर चौकी पर ले आई है. जहां से उनसे पूछताछ कर रही है.

रिपोर्ट- राघवेंद्र सिंह गहलोत, आगरा

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें