1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. agra
  5. abhishek bachchan and yami gautam arrives at agra central jail for the screening of the film dasvi rkt

Agra News: 'दसवीं' फिल्म के प्रमोशन के लिए सेंट्रल जेल पहुंचे अभिषेक बच्चन और यामी गौतम

अभिषेक बच्चन की फिल्म दसवीं का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. दसवीं के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है. यह फिल्म 7 अप्रैल को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो जाएगी. फिल्म के रिलीज होने से पहले ही अभिषेक बच्चन और अभिनेत्री यामी गौतम फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
सेंट्रल जेल पहुंचे अभिषेक बच्चन और यामी गौतम
सेंट्रल जेल पहुंचे अभिषेक बच्चन और यामी गौतम
प्रभात खबर

Agra News: ताजनगरी की सेंट्रल जेल में फिल्म अभिनेता अभिषेक बच्चन और अभिनेत्री यामी गौतम अपनी टीम के साथ मंगलवार शाम को पहुंचे. सेंट्रल जेल में वह अपनी आने वाली फिल्म दसवीं की स्क्रीनिंग के लिए आए थे. आपको बता दें अभिषेक बच्चन की दसवीं फिल्म की शूटिंग आगरा की सेंट्रल जेल में हुई थी उन्होंने जेल में कैदियों को अपनी फिल्म भी दिखाई.

प्राप्त जानकारी के अनुसार अभिषेक बच्चन की फिल्म दसवीं का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. दसवीं के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है. यह फिल्म 7 अप्रैल को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो जाएगी. फिल्म के रिलीज होने से पहले ही अभिषेक बच्चन और अभिनेत्री यामी गौतम फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं. और इसी के तहत वह बुधवार शाम करीब 5:00 बजे आगरा की सेंट्रल जेल पहुंचे. सेंट्रल जेल के जेलर एसपी मिश्रा के अनुसार अभिषेक बच्चन और फिल्म की टीम जेल पर आई थी. क्योंकि फिल्म की शूटिंग जेल में हुई थी इसमें जेल के कई कैदी भी उनके साथ दिखाई देंगे.

आपको बता दें दसवीं फिल्म की शूटिंग पिछले साल फरवरी और मार्च महीने में सेंट्रल जेल में हुई थी. अभिषेक बच्चन यहां करीब 25 दिन रूके थे शूटिंग देखने के लिए लोगों की भीड़ लग गई थी. फिल्म हरियाणा में साल 2000 में हुए शिक्षक भर्ती घोटाले पर आधारित है. इस फिल्म में अभिषेक एक राजनेता गंगाराम चौधरी का किरदार निभा रहे हैं. इस फिल्म में सेंट्रल जेल को हरित प्रदेश जेल दिखाया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें