प्रियंका को प्रचार की कमान सौंपने के लिए प्रशांत किशोर पर दबाव

इलाहाबाद : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के तारणहार बने प्रशांत किशोर को इलाहाबाद में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. प्रशांत किशोर की टीम यहां चुनाव प्रचार की रणनीति पर चर्चा के लिए आयी थी. खबर है कि पार्टी के जिला महासचिव हसीब अहमद और श्रीश चंद्र दुबे ने प्रदेश में प्रचार की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 5, 2016 5:57 PM

इलाहाबाद : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के तारणहार बने प्रशांत किशोर को इलाहाबाद में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. प्रशांत किशोर की टीम यहां चुनाव प्रचार की रणनीति पर चर्चा के लिए आयी थी. खबर है कि पार्टी के जिला महासचिव हसीब अहमद और श्रीश चंद्र दुबे ने प्रदेश में प्रचार की कमान प्रियंका गांधी को सौंपने की पुरजोर मांग की.

परेशानी तब हुई जब इस मांग के बाद वहां उपस्थित कार्यकर्ताओं ने हंगामा करना शुरू कर दिया. जिला अध्यक्ष अनिल द्विवेदी के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ. गौरतलब है कि शीला दीक्षित को कांग्रेस ने प्रशांत किशोर के कहने पर ही उत्तर प्रदेश में ‘सीएम कैंडिडेट’ घोषित किया है.

हालांकि राजनीति के गलियारे में ऐसी चर्चा थी कि ‘सीएम कैंडिडेट’ के लिए प्रशांत किशोर की पहली पसंद प्रियंका गांधी ही थीं, लेकिन उन्हें उम्मीदवार नहीं बनाया जा सका. हालांकि अब ऐसी चर्चा है कि प्रियंका गांधी को प्रचार की कमान सौंपी जा सकती है. लेकिन इसपर भी अभी तक कोई स्पष्ट जानकारी नही हैं.

Next Article

Exit mobile version