1. home Hindi News
  2. state
  3. terrorists hurl grenade at crpf vehicle in pulwama 7 civilians injured as it explodes ksl

पुलवामा में CRPF के वाहन पर आतंकियों ने फेंका ग्रेनेड, हवा में फटने से सात नागरिक घायल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ग्रेनेड के हमले में मामूली रूप से घायल हुए लोगों का अस्पताल में कराया गया उपचार
ग्रेनेड के हमले में मामूली रूप से घायल हुए लोगों का अस्पताल में कराया गया उपचार
ANI

श्रीनगर : केंद्रशासित प्रदेश जम्मू और कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल क्षेत्र में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के एक वाहन पर आतंकियों ने रविवार को ग्रेनेड से फेंका. हालांकि, यह हवा में ही फट गया, जिससे करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गये. घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

न्यूज एजेंसी एएनआई ने सीआरपीएफ सूत्रों के हवाले से बताया है कि ''पुलवामा के त्राल में मुख्य बस स्टैंड पर आतंकियों द्वारा एक ग्रेनेड फेंका गया है, जो हवा में फट गया. इससे 6-7 नागरिक मामूली रूप से घायल हो गये. घायलों का एक अस्पताल में प्राथमिक उपचार किया गया है. इलाके की घेराबंदी कर दी गयी है और तलाशी जारी है.

साथ ही बताया गया है कि पुलवामा के त्राल में सीआरपीएफ की गाड़ी पर ग्रेनेड से हमला किया गया. इस हमले में जवानों को किसी तरह का नुकसान नहीं हुआ है. हालांकि, पास चल रहे नागरिकों में सात लोग घायल हुए हैं, जिन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मालूम हो कि एक दिन पहले ही शनिवार को सुरक्षा बलों ने जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाइवे के काजीगुंड के लोअर मुंडा क्रॉसिंग पर एक डंपर से दो एके-56 और 10 पिस्तौल सहित भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किया था. साथ ही आतंकियों के दो सहयोगियों को भी गिरफ्तार किया था.

इससे पहले शुक्रवार को भारतीय सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस की संयुक्त टीम ने हथियार और गोला-बारूद बरामद किया था. ये हथियार और गोला-बारूद राजौरी जिले के थानामंडी के मन्याल इलाके से बरामद किया गया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें