1. home Home
  2. state
  3. tamil nadu assembly elections dmk released list of 173 candidates stalin will try his luck from kolathur ksl

Tamil Nadu assembly elections: द्रमुक ने जारी की 173 उम्मीदवारों की सूची, कोलाथुर से किस्मत आजमायेंगे स्टालिन

तमिलनाडु विधानसभा के लिए छह अप्रैल को होनेवाले चुनाव में द्रमुक अध्यक्ष एमके स्टालिन एक बार फिर शहर के कोलाथुर सीट से सियासी किस्मत आजमायेंगे. वहीं, उनके पुत्र उदयनिधि महानगर में चेपक-त्रिपलिकाने से चुनावी मैदान में पहली बार उतरेंगे.

By Agency
Updated Date
चेन्नई के द्रमुक मुख्यालय 'अन्ना अरिवालयम' में संवाददाताओं को संबोधित करते स्टालिन
चेन्नई के द्रमुक मुख्यालय 'अन्ना अरिवालयम' में संवाददाताओं को संबोधित करते स्टालिन
ANI

चेन्नई : तमिलनाडु विधानसभा के लिए छह अप्रैल को होनेवाले चुनाव में द्रमुक अध्यक्ष एमके स्टालिन एक बार फिर शहर के कोलाथुर सीट से सियासी किस्मत आजमायेंगे. वहीं, उनके पुत्र उदयनिधि महानगर में चेपक-त्रिपलिकाने से चुनावी मैदान में पहली बार उतरेंगे.

स्टालिन ने चुनाव के लिए सभी 173 उम्मीदवारों की सूची जारी की. वरिष्ठ नेताओं दुरई मुरुगन, केएन नेहरू, के पोनमुडी और एमआरके पनीरसेल्वम समेत ज्यादातर मौजूदा विधायक फिर से चुनावी मुकाबले में अपना जोर आजमायेंगे.

चेन्नई के द्रमुक मुख्यालय 'अन्ना अरिवालयम' में संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए स्टालिन ने कहा कि वह 15 मार्च को नामांकन पत्र दाखिल करेंगे. द्रमुक राज्य में वर्ष 2011 से सत्ता से बाहर है.

पार्टी ने अन्नाद्रमुक को सत्ता से हटाने के लिए कांग्रेस, वाम, एमडीएमके, वीसीके तथा अन्य छोटे दलों के साथ समझौता किया है और विधानसभा की कुल 234 सीटों में से उनके लिए 61 सीटें छोड़ी है.

स्टालिन ने कहा कि चूंकि एमडीएमके समेत विभिन्न दल द्रमुक के 'उगता सूरज' चुनाव चिह्न पर चुनाव लड़ेंगे, इसलिए गठबंधन का अग्रणी भागीदार दल 187 सीटों पर मुकाबले में होगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें