1. home Hindi News
  2. state
  3. rajasthan
  4. rajasthan news four people burnt alive due to fire in a house jodhpur police found skeletons pkj

Rajasthan news : मकान में लगी आग परिवार के चार लोगों की जलकर मौत, पुलिस को मिले सिर्फ कंकाल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

Rajasthan news
Rajasthan news
file

राजस्थान को जोधपुर में एक ही परिवार के चार लोगों की आग में जलकर मौत हो गयी. जोधपुर के शास्त्री नगर थाना क्षेत्र के सुभाष नगर के एक घर में आग लगी. आग इतनी तेजी से फैला की तीन महिला और एक पुरुष इसकी चपेट में आ गये.

आग इतनी तेजी से फैली की इस पर काबू पाने में लंबा वक्त लगा . घर में एक बीमार बेटी थी, आग फैलने के बाद उसे बार निकालने में पूरा परिवार लग गया. उसे बचाने की कोशिश में पूरा परिवार आग की जद में आया और खुद को बचा नहीं सका. आग की भयावहता का इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि पुलिस को जांच के दौरान सिर्फ चार कंकाल मिले हैं.

इस घर में रहने वाले सुभाष चौधरी जो 81 साल के थे वह रिटायर्ड इंजीनियर थे, उनके साथ उनकी पत्नी और दो बेटियों की भी मौत हो गयी है. उनके घर के पास रहने वालों को देर से आग का पता चला तबतक आग की चपेट में आने से उनकी मौत हो गयी थी. आग रविवार को शाम 5 बजे लगी लेकिन पड़ोसियों को इसका पता रात 9 बजे चला जब घर के अंदर से धुंआ और बदबू आने लगी. इसकी सूचना तुरंत पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी.

फायर ब्रिगेड के अधिकारियों ने कहा, हमें 9 बजे सूचना मिली और 11 बजे तक आग पर काबू पा लिया गया. आग इस घर के पिछले हिस्से में लगी. मकान में आग से चार लोगों के जिंदा जलने से मौत हो गयी.

जिन लोगों की मौत हुई उनमें सुभाष चौधरी (81), उनकी पत्नी नीलम चौधरी ( 76), बेटी पल्लवी चौधरी ( 50) और लावण्या चौधरी (40) की मौत हो गयी . सुभाष की बेटी लावण्या चलने में असमर्थ थी. आग किस वजह से लगी इसके कारण का अबतक पता नहीं चल पाया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें