1. home Hindi News
  2. state
  3. rajasthan
  4. rajasthan minister son accused of physical assault delhi police registers fir mtj

राजस्थान के मंत्री के बेटे पर लगा बलात्कार का आरोप, दिल्ली पुलिस ने दर्ज की प्राथमिकी

अपनी शिकायत में युवती ने आरोप लगाया है कि शादी करने का वादा करके रोहित जोशी ने पिछले साल 8 जनवरी 2021 से 17 अप्रैल 2022 तक कई बार उसके साथ बलात्कार किया.

By Agency
Updated Date
शादी करने का वादा करके रोहित जोशी ने बलात्कार किया
शादी करने का वादा करके रोहित जोशी ने बलात्कार किया
Image for Representation Only

नयी दिल्ली: जयपुर की 23 वर्ष की एक युवती ने राजस्थान (Rajasthan) के मंत्री महेश जोशी (Mahesh Joshi) के बेटे रोहित जोशी (Rohit Joshi) पर पिछले एक साल के दौरान कई बार बलात्कार करने का आरोप लगाया है. युवती की शिकायत पर दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने ‘जीरो एफआईआर’ दर्ज की है. अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी.

दिल्ली में दर्ज हुई प्राथमिकी, राजस्थान पुलिस को दी गयी सूचना

दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि इस मामले में दर्ज प्राथमिकी के बारे में राजस्थान पुलिस को सूचना दी गयी है, जो आगे की जांच करेगी. पुलिस के मुताबिक, उत्तरी जिले के एक थाने में आठ मई को भारतीय दंड संहिता की धारा 376, 328, 312, 366, 377 और 506 के अंतर्गत प्राथमिकी दर्ज की गयी.

शादी का वादा करके कई बार किया बलात्कार

इस मामले में राजस्थान के मंत्री महेश जोशी से प्रतिक्रिया के लिए फोन पर संपर्क करने का प्रयास किया गया, लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो सका. अपनी शिकायत में युवती ने आरोप लगाया है कि शादी करने का वादा करके रोहित जोशी ने पिछले साल 8 जनवरी 2021 से 17 अप्रैल 2022 तक कई बार उसके साथ बलात्कार किया.

फेसबुक के जरिये हुई थी दोस्ती

युवती ने कहा कि पिछले साल फेसबुक (Facebook) के जरिये उसकी मित्रता रोहित से हुई थी और तब से दोनों संपर्क में थे. शिकायत के मुताबिक, पहली बार दोनों जयपुर में मिले और रोहित ने आठ जनवरी 2021 को उसे कथित तौर पर सवाई माधोपुर बुलाया.

नशीला पदार्थ पिलाकर उठाया फायदा

प्राथमिकी के मुताबिक, युवती का आरोप है कि पहली मुलाकात के दौरान रोहित ने उसके पेय पदार्थ में कुछ मिला दिया और उसका फायदा उठाया. प्राथमिकी के मुताबिक, युवती का आरोप है कि अगले दिन सुबह उठने पर आरोपी ने उसकी नग्न तस्वीरें और वीडियो दिखाकर उसे धमकाया. युवती का आरोप है कि रोहित ने एक बार दिल्ली में भी उससे मुलाकात की और उसके साथ जबरदस्ती की.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें