1. home Hindi News
  2. state
  3. rajasthan
  4. rajasthan congress crisis govind singh dotasra vs shanti dhariwal hot talk goes viral ashok gehlot sarkaar giregi amh

Rajasthan Congress Crisis : गहलोत सरकार खतरे में ? सीएम के सामने भिड़ गये दो मंत्री कहा-जो बिगाड़ना है बिगाड़ लो...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ashok gehlot
ashok gehlot
twitter
  • कैबिनेट बैठक के दौरान कांग्रेस सरकार में मंत्री गोविन्द सिंह डोटासरा और शांति धारीवाल के बीच तकरार बढ गई

  • बैठक के बाद एक बार फिर दोनों नेता बाहर निकलने पर एक दूसरे से भिड़ते नजर आये

  • धारीवाल ने डोटासरा यहां तक कह दिया कि जो बिगाड़ना है वह बिगाड़ लेना

Rajasthan Congress : राजस्थान की कांग्रेस सरकार में लगता है सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. दरअसल सूबे में कुछ दिन पहले हुई एक कैबिनेट बैठक के दौरान कांग्रेस सरकार में मंत्री गोविन्द सिंह डोटासरा और शांति धारीवाल के बीच तकरार बढ गई. कांग्रेस नेताओं के बीच इतनी तीखी बहस हुई जिसकी चर्चा हर किसी की जुबान पर है. खबरों की मानें तो बैठक के बाद एक बार फिर दोनों नेता बाहर निकलने पर एक दूसरे से भिड़ते नजर आये.

बताया जा रहा है कि फ्री वैक्सीन अभियान को लेकर शिक्षा मंत्री और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने सभी जिला कलेक्टर को ज्ञापन देने के संबंध में आनी राय रखी जिसपर शहरी विकास मंत्री शांति धारीवाल भडक गये. शांति धारीवाल ने डोटासरा से कहा कि उक्त ज्ञापन राष्ट्रपति को भेजाने का काम किया जाना चाहिए, कलेक्टर को देकर क्या होगा ?

यह सुनकर डोटासरा ने कहा फिर राष्ट्रपति को देकर क्या कर लोगे. दोनों ही नेताओं के बीचजब बहस चल रही थी तो वहां सूबे के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी थे जो इस बहस को देखते रहे. बैठक खत्म होने के बाद भी दोनों मंत्री आपस में बहस करते नजर आये.

बहस इतनी तेज थी किदोनों को शांत करने के लिए कई वरिष्ठ मंत्रियों को मोर्चा संभालना पडा. वहीं डोटासरा ने इस संबंध में मुख्यमंत्री से शिकायत की कि वरिष्ठ मंत्री संगठन को अनदेखा कर रहे हैं. शांति धारीवाल के टोकने से नाराज होकर डोटासरा ने मुख्यमंत्री से शिकायती लहजे में कहा कि आपके सामने सब वाकया हो गया… पार्टी संगठन के मुद्दे पर बात हुई तो अध्यक्ष को अपनी बात रखने का मौका तक नहीं दिया गया…इस तरह के बर्ताव पर कार्रवाई की जानी चाहिए.

खबरों की मानें तो डोटासरा कैबिनेट की इस बैठक से जाने के लिए उठेही थे, लेकिन सीएम गहलोत ने उन्हें आपस में झगड़ा ना करते हुए अपनी बात पूरी करने को कहा…भले ही सीएम ने दोनों नेताओं का बीच बचाव किया हो लेकिन दोनों नेताओं के बीच विवाद थमाता नजर नहीं आया.

धारीवाल ने डोटासरा यहां तक कह दिया कि जो बिगाड़ना है वह बिगाड़ लेना….मैंऐसे ऐसे बहुत अध्यक्ष देखचुका हूं…. वहीं इसनोक झोक के बीच वर्चुअल बैठक में कई अन्य नेता भी शामिल थे जिन्होंने इस दौरान अपनाकैमरा बंद कर लिया.

Posted By : Amitabh KUMAR

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें