1. home Home
  2. state
  3. rajasthan
  4. jodhpur viral video congress mla meena kanwar her husband staging a dharna at police station over the release of their kin who caught allegedly for drunk driving case smb

ड्रिंक एंड ड्राइव में अरेस्ट भतीजे के लिए धरने पर बैठीं कांग्रेस MLA, बोलीं- 'बच्चे हैं, पार्टी कर लेते हैं'

Viral Video राजस्थान के जोधपुर में कांग्रेस विधायक मीना कंवर और उनके पति का एक वीडियो वायरल हुआ है. वायरल वीडियो में कांग्रेस विधायक और उनके पति अपने भतीजे की रिहाई के लिए एक पुलिस स्टेशन में धरना देते हुए दिख रहे है. विधायक के भतीजे को कथित तौर पर शराब पीकर गाड़ी चलाने के आरोप में पकड़ा गया था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जोधपुर में अरेस्ट भतीजे के लिए धरने पर बैठीं कांग्रेस विधायक मीना कंवर
जोधपुर में अरेस्ट भतीजे के लिए धरने पर बैठीं कांग्रेस विधायक मीना कंवर
Screenshot from the viral video

Congress MLA Viral Video राजस्थान के जोधपुर में कांग्रेस विधायक मीना कंवर और उनके पति का एक वीडियो वायरल हुआ है. वायरल वीडियो में कांग्रेस विधायक मीना कंवर और उनके पति अपने भतीजे की रिहाई के लिए एक पुलिस स्टेशन में धरना देते हुए दिख रहे है. विधायक के भतीजे को कथित तौर पर शराब पीकर गाड़ी चलाने के आरोप में पकड़ा गया था. वीडियो में विधायक को यह कहते हुए सुना जा सकता है, सभी बच्चे पीते हैं.

पूरा मामला जोधपुर के रातानाड़ा थाना इलाके का है. बताया जा रहा है कि शेरगढ़ से कांग्रेस विधायक मीना कंवर के रिश्तेदार का शराब के नशे में गाड़ी चलाते पुलिस ने मोटर व्हीकल एक्ट में चालान कर दिया. पहले तो विधायक पति उम्मेद सिंह राठौड़ ने संबंधित पुलिसकर्मी से आग्रह किया कि वह उनका रिश्तेदार है, लेकिन पुलिसकर्मी ने बात नहीं सुनी, तो विधायक और उनके पति थाने पहुंच गए. यहां दोनों पुलिसकर्मियों के सामने ही थाने की फर्श पर बैठ गए. इसके बाद भी विधायक आग्रह करती रहीं, लेकिन पुलिसकर्मी नहीं माना और मामला उच्च अधिकारियों तक पहुंच गया.

वायरल वीडियो में कांग्रेस विधायक पुलिस थाने में कह रही हैं कि बच्चे सबके पीते हैं, क्या हो गया थोड़ी पी ली तो. यहां तक कि विधायक ने ​वीडियो बनाने वाले को भी चेतावनी दे दी. विधायक खुली चेतावनी देते हुए कह रही है कि आप वीडियो बना रहे हो, यह अच्छा नहीं कर रहे हैं, यह बंद कर दीजिये. उधर, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद लोगों में भी सवाल उठ रहे हैं कि विधायक का ऐसे मामले में थाने जाकर हस्तक्षेप करना ठीक नहीं था, क्योंकि पुलिस तो कानून के अनुसार अपना काम कर रही थी.

बाद में काफी जद्दोजहद के बाद विधायक अपने भतीजे की सीज की हुई गाड़ी खुद लेकर गईं. डीसीपी के हस्तक्षेप के बाद गाड़ी छोड़ी गई, लेकिन कोई भी अधिकारी इस घटना को लेकर कुछ भी बोलने से बच रहा है. घटना की दिनभर चर्चा रही, लेकिन कोई मुंह खोलने को तैयार नहीं था. सोमवार की शाम को घटना का वीडियो वायरल हुआ.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें