1. home Hindi News
  2. state
  3. rajasthan
  4. ias officer tina dabi in social media trends before divorce from husband athar aamir khan abk

टीना डाबी IAS पति से लेंगी तलाक, राजस्थान सरकार में मिली बड़ी भूमिका से खबरों में छाईं

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
टीना डाबी IAS पति से लेंगी तलाक, राजस्थान सरकार में मिली बड़ी भूमिका से खबरों में छाईं
टीना डाबी IAS पति से लेंगी तलाक, राजस्थान सरकार में मिली बड़ी भूमिका से खबरों में छाईं
सोशल मीडिया

आईएएस ऑफिसर टीना डाबी (Tina Dabi) लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. 2018 में आईएएस अधिकारी अतहर आमिर खान से शादी के ढाई साल टीना डाबी के तलाक की खबरें सामने आई हैं. अब, टीना डाबी पति अतहर आमिर खान से तलाक लेने जा रही हैं. दूसरी तरफ उन्होंने राजस्थान सरकार के ज्वाइंट फाइनांस सेक्रेटरी (टैक्स) के रूप में नई पारी शुरू की है. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से नई जिम्मेदारी की जानकारी देने के साथ ही एक तस्वीर भी पोस्ट की है. उनके ट्वीट पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल...  

टीना डाबी लगातार खबरों में बनी रहती हैं. 22 जुलाई को उन्होंने श्रीगंगानगर जिला परिषद के सीईओ का पद संभाला था. उस दौरान टीना डाबी ने वैदिक मंत्रोच्चार के बीच शुभ मुहूर्त में कार्यभार संभाल था. उस समय उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. वायरल तस्वीर में टीना डाबी हिंदू रीति-रिवाजों के बीच अपना कार्य शुरू करती दिखीं थीं. इसी बीच टीना डाबी के तलाक लेने की खबरें भी सामने आई हैं. टीना डाबी ने शादी के ढाई साल बाद जयपुर के फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दाखिल की है.

शादी के बाद सुर्खियों में रहीं टीना डाबी

आईएएस अधिकारी टीना डाबी और अतहर आमिर खान की जोड़ी हमेशा से सुर्खियों में बनी रही है. दोनों 2018 में शादी के बंधन में बंधे ते. उनकी शादी की खबरें देश के साथ ही विदेशों में सुर्खियां बनी थीं. कई हिंदू संगठनों ने टीना डाबी और अतहर आमिर खान की शादी पर खूब बयानबाजी भी की थी. जबकि, सोशल मीडिया पर भी यूजर्स ने उन्हें खूब ट्रोल किया था. अब, उनकी तलाक से जुड़ी खबरें सुर्खियां बटोर रही हैं. इसी बीच शुक्रवार को भी एक ट्वीट के बाद यूजर्स ने टीना डाबी को ट्रोल करना शुरू दिया.

Posted : Abhishek.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें