1. home Home
  2. state
  3. rajasthan
  4. gehlot minister rajendra gudha said roads should be like katrina kaifs cheeks abk

हेमा मालिनी को भूल जाइए, गहलोत के मंत्री का निर्देश- कैटरीना कैफ के गालों जैसी बने सड़क

राजस्थान सीएम अशोक गहलोत के पंचायती राज राज्य मंत्री राजेंद्र गुढा ने अधिकारी को बॉलीवुड एक्टर कैटरीना कैफ की गालों की तरह सड़क बनाने को कहा है. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कैटरीना कैफ, बॉलीवुड एक्टर
कैटरीना कैफ, बॉलीवुड एक्टर
सोशल मीडिया (ट्विटर)

Rajasthan News: बिहार के पूर्व सीएम और राजद सुप्रीमो लालू यादव ने हेमा मालिनी की गालों की तरह सड़क बनाने की बात कही थी. उनके बयान पर हंगामा हुआ था. अब, अशोक गहलोत के मंत्री ने सड़क और कैटरीना कैफ के गाल पर विवादित बयान देकर हंगामा खड़ा किया है. राजस्थान सीएम अशोक गहलोत के पंचायती राज राज्य मंत्री राजेंद्र गुढा ने अधिकारी को बॉलीवुड एक्टर कैटरीना कैफ की गालों की तरह सड़क बनाने को कहा है. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल है.

राजेंद्र सिंह गुढ़ा को मंत्रिमंडल विस्तार में जगह मिली है. इसके बाद वो अपने विधानसभा पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने लोगों से बात की. उनकी समस्याएं जानी. जब ग्रामीणों ने उनसे सड़क बनाने की पुरानी मांग रखी तो मंत्री जी को कैटरीना कैफ की याद आ गई. राजेंद्र सिंह गुढा ने सार्वजनिक निर्माण विभाग के चीफ इंजीनियर को कहा- मेरे इलाके में कैटरीना कैफ के गाल जैसी सड़कें बननी चाहिए.

अशोक गहलोत के मंत्री के बयान पर सियासी बखेड़ा हो गया है. सोशल मीडिया पर भी उनके बयान पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. विवादित बयान की बात करें तो राजेंद्र गुढा की तरह परसादी लाल मीणा भी माहिर हैं. आबकारी विभाग का पद संभालने के दौरान परसादी लाल मीणा से पूछा गया था कि आपके पास दवा और दारू दोनों विभाग है, आप क्या कहेंगे? इस उन्होंने बिहार में शराब से हुई मौतों की बात कह दी. उन्होंने कहा कि जिसकी इच्छा है वो पीयो, जिसकी इच्छा नहीं है वो नहीं पीयो. सरकार को तो आमदनी से मतलब है. उनके बयान पर भी खूब हंगामा हुआ था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें