1. home Hindi News
  2. state
  3. rajasthan
  4. delhi police reached jaipur to arrest minister mahesh joshis son rohit joshi physical assault with facebook friend amh

दुष्कर्म मामले में मंत्री के बेटे को दबोचने राजस्थान पहुंची दिल्ली पुलिस, फेसबुक पर हुई दोस्‍ती फिर...

महिला ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि उससे पिछले साल आठ जनवरी और इस साल 17 अप्रैल के बीच कई बार दुष्कर्म किया गया. महिला ने बताया था कि उसकी पिछले साल फेसबुक पर रोहित जोशी से दोस्ती हुई और इसके बाद से वे संपर्क में रहने लगे.

By Agency
Updated Date
दिल्ली पुलिस
दिल्ली पुलिस
twitter

दिल्ली पुलिस का एक दल 23 वर्षीय महिला से कथित दुष्कर्म के मामले में राजस्थान के मंत्री महेश जोशी के बेटे रोहित जोशी को गिरफ्तार करने रविवार को जयपुर पहुंचा. इस संबंध में एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि हमारे अधिकारियों का दल मामले के संबंध में जोशी को पकड़ने के लिए जयपुर पहुंच गया है, जो फरार है. हमारा दल उसका पता लगाने के लिए दबिश दे रहा है.

रोहित जोशी पर क्‍या है आरोप

यहां चर्चा कर दें कि कुछ दिन पहले जयपुर की 23 वर्षीय युवती ने आरोप लगाया था कि राजस्थान के जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी मंत्री के बेटे रोहित जोशी ने पिछले एक साल से अधिक समय में कई बार उससे दुष्कर्म किया. इसके बाद दिल्ली पुलिस ने शुरुआत में शून्य प्राथमिकी दर्ज की. पुलिस ने बताया कि बाद में शून्य प्राथमिकी को नियमित प्राथमिकी में बदल दिया गया. प्राथमिकी में दुष्कर्म की घटना सदर बाजार थाने के अधिकार क्षेत्र में अंजाम दिये जाने का आरोप लगाया गया.

फेसबुक पर रोहित जोशी से हुई दोस्ती

महिला ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि उससे पिछले साल आठ जनवरी और इस साल 17 अप्रैल के बीच कई बार दुष्कर्म किया गया. महिला ने बताया था कि उसकी पिछले साल फेसबुक पर रोहित जोशी से दोस्ती हुई और इसके बाद से वे संपर्क में रहने लगे. दोनों पहली बार जयपुर में मिले और रोहित जोशी ने कथित तौर पर उसे आठ जनवरी, 2021 को सवाई माधोपुर में आमंत्रित किया. युवती ने आरोप लगाया कि पहली मुलाकात के दौरान रोहित जोशी ने उसके पेय पदार्थ में नशीली वस्तु मिला दी और इसका फायदा उठाया.

निर्वस्त्र तस्वीर और वीडियो बनाया

प्राथमिकी के अनुसार जब अगली सुबह वह उठी तो आरोपी ने उसकी निर्वस्त्र तस्वीरें और वीडियो दिखाये, जिससे वह परेशान हो गयी. एक अन्य मुलाकात का जिक्र करते हुए उसने आरोप लगाया कि रोहित जोशी एक बार उससे दिल्ली में भी मिला तथा उसने उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की. महिला ने आरोप लगाया कि रोहित ने मुझे एक होटल में बुलाया जहां उसने पति और पत्नी के तौर पर हमारा नाम लिखाया. उसने फिर मुझसे शादी का वादा किया...लेकिन उसने शराब पी और मुझसे गाली गलौज की. वह मुझे मारता था और मेरी आपत्तिजनक वीडियो बनाता था. वह उन्हें अपलोड करने और सोशल मीडिया पर फैलाने की धमकी देता था.

गर्भवती हो गयी महिला

प्राथमिकी में दर्ज शिकायत में कहा गया है कि अगस्त 2021 में युवती को पता चला कि वह गर्भवती है और उसने आरोप लगाया कि रोहित जोशी ने उसे जबरन गर्भ निरोधक दवा खिलाने की कोशिश की लेकिन उसने नहीं खायी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें