1. home Hindi News
  2. state
  3. rajasthan
  4. dawood ibrahim news mumbai dawood second drugs factory busted ncb yusuf sons danish chikna arrest amh

Dawood Ibrahim News : दाऊद इब्राहिम का गुर्गा दानिश चिकना कोटा से गिरफ्तार, NCB की छापेमारी के बाद से चल रहा था फरार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम.
अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम.
फाइल फोटो
  • दाऊद इब्राहिम का गुर्गा दानिश चिकना कोटा से गिरफ्तार

  • NCB की छापेमारी के बाद से चल रहा था फरार

  • ड्रग्स फैक्ट्री यूसुफ चिकना के दो बेटे चला रहे थे जिनमें से एक का नाम दानिश चिकना था

Dawood Ibrahim News : अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम (Dawood Ibrahim) के गुर्गे दानिश चिकना को राजस्थान के कोटा से गिरफ्तार किया गया है. आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही दाऊद इब्राहिम के नशे के कारोबार पर मुंबई नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने बड़ी कार्रवाई की थी. NCB ने डोंगरी इलाके में दाऊद की दूसरी ड्रग्स फैक्ट्री को ध्वस्त करने का काम किया था. दाऊद की इस ड्रग्स फैक्ट्री की बात करें जो इस उसके खास गुर्गे यूसुफ चिकना के दो बेटे चला रहे थे जिनमें से एक का नाम दानिश चिकना है जिसे पुलिस ने दबोच लिया है.

NCB को मिली थी सूचना

NCB के आला अधिकारियों ने बताया था कि दाऊद की इस फैक्ट्री से साउथ मुंबई के कई इलाकों में ड्रग्स की सप्लाई करने का काम किया जा रहा था. दरअसल अंडरवर्ल्ड ड्रग्स कनेक्शन मामले की जांच कर रही NCB की टीम को यह सूचना मिली थी कि डोंगरी इलाके में एक ड्रग्स फैक्ट्री से बड़ी मात्रा में सप्लाई की जा रही है. जिसके बाद NCB ने एक टीम का गठन किया और दाऊद की इस ड्रग्स फैक्ट्री पर छापा मारा और काफी मात्रा में ड्रग्स नष्‍ट कर दिया.

यूसुफ चिकना के दोनों बेटों की थी तलाश

NCB की इस छापेमारी की जानकारी किसी गुर्गे ने इसको संभालने वाले दाऊद के खास गुर्गे यूसुफ चिकना के बेटे दानिश चिकना को दे दी. छापेमारी की खबर पाकर वह फरार हो गया था. इस छापेमारी के दौरान दानिश और राजिक चिकना के लिए काम करने वाले ड्रग्स पैडलर रफीक सहित कई लोगों को एनसीबी ने गिरफ्तार किया था और चिकना भाइयों को तलाश कर रही थी. दाऊद इब्राहिम का गुर्गा दानिश चिकना कोटा से गिरफ्तार होने तथा Breaking News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें