1. home Hindi News
  2. state
  3. rajasthan
  4. cwc meeting latest update rajasthan cm ashok gehlot attack rebel congress leader anand sharma election on aicc organization avh

'संगठन चुनाव नहीं हुआ तो खत्म हो जाएगी कांग्रेस'- CWC की बैठक में बागियों पर भड़के राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
CWC Meeting
CWC Meeting
Twitter

CWC Meeting : कांग्रेस पार्टी की कार्यसमिति में अशोक गहलोत और बागी नेताओ के बीच सियासी तनातनी की खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि सीडब्ल्यूसी की बैठक में संगठन चुनाव की मांग कर रहे बागी नेताओं पर आज अशोक गहलोत भड़क गए. गहलोत ने बैठक में यहां तक कह दिया कि कुछ लोगों को सोनिया गांधी पर भरोसा नहीं है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक में आज आनंद शर्मा ने संगठन में जल्द चुनाव कराने की मांग की. शर्मा ने कहा कि संगठन मेंं जल्द चुनाव हो और फिर हम सब आगे की तैयारी में जुट जाएं.

सूत्रों के मुताबिक आनंद शर्मा के इसी प्रस्ताव पल अशोक गहलोत भड़क गए. गहलोत ने कहा कि हम सभी लोग हकीकत से वाकिफ हैं फिल भी चुनाव की बात कर रहे हैं. क्या हम लोगों को सोनिया गांधी पर भरोसा नहीं है. उन्होंने आगे कहा कि क्या संगठन में चुनाव नहीं हुए तो कांग्रेस खत्म हो जाएगी?

अशोक गहलोत ने बागियों पर हमला बोलते हुए कहा कि कुछ लोग चुनाव कराने की बात कह रहे हैं, लेकिन वे बताएं कि कितनी बार जीत कर मंत्री बने हैं? और कितनी बार चुनाव जीतकर संगठन और सीडब्ल्यूसी में आए हैं.

वहीं कांग्रेस कार्य समिति की बैठक को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला है और केंद्र सरकार को किसान विरोधी बताया है. उन्होंने तीनों कृषि कानूनों को खारिज करते हुए इन्हें किसान विरोधी बताया और कहा कि इन्हें बहुत जल्दी में तैयार किया गया है. कांग्रेस की शीर्ष नीति निर्धारण इकाई कांग्रेस कार्य समिति (सीडल्यूसी) की बैठक शुक्रवार सुबह को आरंभ हुई.

Posted by : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें