1. home Hindi News
  2. state
  3. police investigating the case of attack on the gujjar family in samba jammu and kashmir ksl

जम्मू-कश्मीर के सांबा में गुज्जर परिवार पर 'हमले' के मामले की जांच कर रही पुलिस

By Agency
Updated Date
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
ट्वीटर

जम्मू : जम्मू-कश्मीर के सांबा जिले में अल्पसंख्यक गुज्जर समुदाय से संबंध रखनेवाले एक परिवार पर हुए कथित हमले के मामले की पुलिस जांच कर रही है. यह जानकारी अधिकारियों ने सोमवार को दी. मालूम हो कि लड़की से छेड़छाड़ का विरोध करने पर अज्ञात लोगों द्वारा परिवार पर हमला करने की बात कही गयी थी.

पुलिस अधिकारी ने कहा कि एक गांव में एक व्यक्ति ने कथित रूप से अपनी बेटी को छेड़े जाने का विरोध किया, तो कुछ अज्ञात लोगों ने उस पर और उसके परिवार पर हमला कर दिया, जिसमें उस व्यक्ति को कुछ चोटें आयी हैं.

अधिकारियों ने कहा कि पीड़ित को इलाज के लिये जम्मू के गवर्मेंट मेडिकल कॉलेज (जीएमसी) ले जाया गया है. मामले की जांच जा रही है. पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने घटना की ओर ध्यान दिलाते हुए जम्मू जोन के पुलिस महानिरीक्षक (आईजीपी) से इस मामले में तत्काल हस्तक्षेप करने का अनुरोध किया.

पूर्व मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर कहा है कि, ''कल सांबा में गुज्जर परिवार पर बेरहमी से हमला किया गया. आरोपित उनकी बेटी को अगवा करना चाहते थे. परिवार ने विरोध किया तो उनको पीटा गया. लड़की के पिता को जीएमसी में भर्ती कराया गया है. बदमाशों ने बाद में उनके घर को आग लगा दी. मुकेश जी से तत्काल इस मामले में हस्तेक्षप करने का अनुरोध करती हूं.''

आईजीपी ने मुफ्ती के अनुरोध पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि पुलिस पहले ही इस संबंध में आईपीसी की धारा 307, 341, 323, 354 के तहत सांबा थाने में मामला दर्ज कर चुकी है. उन्होंने ट्वीट किया कि हालांकि किसी घर को आग नहीं लगायी गयी है और मुख्यालय में तैनात सहायक पुलिस अधीक्षक घायल का बयान दर्ज करने के लिए जीएमसी पहुंचे हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें